Indian Cricket Team : बारबाडोस के तूफान में फंसे हैं हमारे चैंपियन, रोहित शर्मा की पत्नी ने शेयर की दिल दहलाने वाली तस्वीर, जानें कब आएंगे घर

Indian Cricket Team , T20 World Cup 2024, Virat Kohli, Rohit Sharma

Indian Cricket Team , T20 World Cup 2024, Virat Kohli, Rohit Sharma : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के बाद, टीम अब बारबाडोस के इंतजार में है, जहां तूफान बेरिल ने अपनी ताकत दिखाई थी। टीम देर शाम बारबाडोस से नई दिल्ली के लिए रवाना हो सकती है, लेकिन इस बारबाडोस यात्रा ने टीम को काफी परेशानी में डाल दिया है।

Indian Cricket Team : बारबाडोस के एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया

भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के बाद ही बारबाडोस में तूफान बेरिल का एंट्री हो गया था, जिससे बारबाडोस के एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया और पूरे शहर में लाकडाउन की स्थिति बन गई। इस हालात में भारतीय क्रिकेट टीम को स्थानीय प्रशासन ने एक सुरक्षित होटल में ठहराया है।

Indian Cricket Team : रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने इस हालत के बारे में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल दहलाने वाली तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी स्टोरी में दो तस्वीरें लगाई हैं, पहली तस्वीर में एक मछली की लाश और दूसरी तस्वीर में कछुए के अंडे की तस्वीर साझा की है। रितिका ने इस स्टोरी में लिखा है कि तूफान में समुद्री जीवन को काफी प्रभावित कर देता है। उनकी इस स्टोरी ने सोशल मीडिया पर काफी बहस और प्रतिक्रियाएं उत्पन्न की हैं।

Indian Cricket Team : रोहित के साथ भी शेयर की तस्वीर

इसके अलावा, रितिका ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद रोहित शर्मा की भी दो तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर पोस्ट की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों में रोहित शर्मा को ट्रॉफी को चूमते हुए दिखाया है। रितिका ने इस फोटो के साथ लिखा है, “रो, मैं जानती हूं कि ये तुम्हारे लिए क्या मायने रखता है। ये फॉर्मेट, ये कप, ये लोग, ये यात्रा और यहां तक पहुंचने की पूरी प्रक्रिया का तुमने हमेशा सपना देखा है। मैं जानती हूं कि तुम्हारे लिए पिछले 5 महीने कठिन थे। इससे तुम्हारे दिल, दिमाग और शरीर पर असर भी पड़ा। लेकिन तुम्हें अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक था। आपकी पत्नी होने के नाते आपने जो हासिल किया है उसपर मुझे बहुत गर्व है। लेकिन एक फैन के रूप में मुझे दुख हो रहा है कि आप एक फॉर्मेट को पीछे छोड़ देंगे। मुझे पता है आपने इस पर लंबे समय तक सोचा है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे आपको अपना कहने पर गर्व है।

Indian Cricket Team: मैच के बाद रोहित को लगाया था गले

भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर चैंपियन बनने के बाद, कप्तान रोहित शर्मा को बहुत भावुक देखा गया था। इस दौरान उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी वहां मौजूद थी और रोहित को गले लगाकर उन्हें ढांढस बंधाती नजर आई थी। मैच के दौरान भी रितिका स्टेडियम में बैठकर रोहित शर्मा का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं।

इस प्रकार, भारतीय क्रिकेट टीम का यह दौरा अद्वितीय और यादगार साबित हुआ है, जिसने न केवल क्रिकेट के मैदान पर बल्कि बाहर के हालातों में भी टीम के समर्थन का परिचय दिया है। टीम की अगली क़दम लेने की तैयारी अब शुरू हो चुकी है, जब वे बारबाडोस से वापस नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।