Hardik Pandya Ban: हार्दिक पांड्या पर लगा बैन, BCCI ने भारी भरकम जुर्माना भी लगाया

Hardik Pandya Ban: आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें अब आईपीएल के एक मैच के लिए बीसीसीआई की ओर से बैन का सामना करना पड़ा है। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण हार्दिक पर एक मैच का बैन और 30 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन अपने लीग स्टेज के सभी मुकाबले खेल लिए हैं और अब उन्हें इस सीजन के भी मैच नहीं खेलना है, ऐसे में हार्दिक पांड्या अगले सीजन में अपना पहला मैच मिस करेंगे और उन्हें उस मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सकेगा। दरअसल हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन पहले ही दो मैचों में स्लो ओवर रेट के नियमों को तोड़ चुकी है। ऐसे में तीसरी बार ऐसा करने पर टीम के कप्तान पर बैन लगाया जाता है।

हार्दिक की कप्तानी में MI ने किया खराब प्रदर्शन

आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था। उनके लिए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया। हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा। हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान इस सीजन से पहले तक काफी शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन 2024 में उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 14 मैचों में से सिर्फ चार मुकाबले ही जीत सकी और वह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रहे। उन्हें अपने आखिरी मैच में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर हार का सामना करना पड़ा है।

कैसा रहा मैच का हाल

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने 18 रनों से मैच को अपने नाम किया है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का स्कोर बनाया है। वहीं टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर्स में 196 रनों के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी।

इस हफ्ते होगा फूल एंटरटेनमेंट: ओटीटी पर मिलेगा भरपूर मजा, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

इस मशहूर साउथ एक्टर ने किया सुसाइड, संदिग्ध हालत में मिला शव

Rakhi Sawant Dies?: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का हार्ट अटैक से निधन? लोग सोशल मीडिया पर दे रहे हैं श्रद्धांजलि! जानिए क्या हैं इस मामले का सच…

Chhattisgarh News: CG संविदा नियुक्ति और बढ़ोतरी हुई कठिन, वित्त और सामान्य प्रशासन विभाग बना ब्रेकर, पढ़िए GAD सचिव का आदेश.

CG Wether Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में चमक गरज के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग जारी की अलर्ट