Video : खतरनाक डेब्यू! बल्लेबाज के शॉट से घायल हुआ खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन दुखद घटना घटी है। वेस्‍टइंडीज के लिए डेब्यू कर रहे खिलाड़ी जेरेमी सोलोजोनो फिल्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए जिसके बाद उन्हें पहले तो स्ट्रेचर पर टांग कर मैदान से बाहर ले जाया गया। उसके बाद बिना किसी देरी के एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया।

श्रीलंका की पारी के 24वें ओवर के दौरान फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे जेरेमी सोलोजोनो श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने के पुल शॉट के आड़े आ गए थे। जेरेमी सोलोजोनो के हेलमेट पर झन्नाटेदार गेंद लगी और वह चोटिल हो गए। इस दौरान उन्होंने खुदको बचाने का भरसक प्रयास किया था लेकिन, वह ऐसा करने में सफल ना हो सके।

जेरेमी सोलोजोनो को गेंद इतनी तेजी से लगी थी कि उनका हेल्मेट भी बुरी तरह से हिल गया था। बता दें कि अस्पताल में जेरेमी सोलोजोनो को लगी चोट का स्कैन होगा, जिससे उसकी गंभीरता का पता लगाया जाएगा। वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जेरेमी सोलोजानो के स्वास्थ के बारे में जानकारी दी है।

Get Well soon Jeremy Solozano #SLvWI #SLvsWI #WIvSL pic.twitter.com/k5w2Zn7EFa— CRICKET VIDEOS(@AbdullahNeaz) November 21, 2021

वहीं अगर मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका के लिए पथुम निस्संका और दिमुथ करुणारत्‍ने ने टीम को सधी ही शुरुआत दिलवाई और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने बिना कोई विकेट गंवाए 101 रन बना लिए हैं। श्रीलंका की टीम की कमान दिमुथ करुणारत्‍ने के कंधों पर है जबकि क्रेग ब्रेथवेट वेस्‍टइंडीज का नेतृत्‍व कर रहे हैं।