Home खेल जगत क्रिकेट Chhattisgarh: भारतीय टीम आज पहुँच रही रायपुर, छत्तीसगढ़ी व्यंजन से होगी मेहमाननवाजी,...

Chhattisgarh: भारतीय टीम आज पहुँच रही रायपुर, छत्तीसगढ़ी व्यंजन से होगी मेहमाननवाजी, जानिए पूरा शेड्यूल



रायपुर. क्रिकेट प्रेमियों को जिस दिन का इंतज़ार था आखिर वो दिन आ ही गया। 21 जनवरी को रायपुर में होने वाले इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच के लिए भारतीय टीम आज रायपुर पहुँच रही हैं। क्रिकेट फैंस को अपने प्रिय खिलाड़ी को देखने का ये बहुत बड़ा अवसर होगा। जब शाम 4:30 आज गुरुवार को भारतीय टीम एयरपोर्ट पर होंगी। भारतीय टीम दिनांकः-19.01.2023 समयः-04: 35 फ्लाइट नंबर 9110 (Spicejet) से आ रही है। न्यूजीलैंड टीम दिनांकः-19.01.2023 समयः-04:35 फ्लाइट नंबर 9110 (Spicejet) से पहुँचेगी।

दोनों टीमें रायपुर के होटल मेरिएट में रुकेगी। दर्शकों के मनोरंजन के लिए मैच की समाप्ति के बाद एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का लेजर शो का आयोजन भी किया जाएगा।

• भारतीय क्रिकेटर एवं न्यूज़ीलैंड के क्रिकेटर छत्तीसगढ़ी व्यंजन का चखेंगे स्वाद

कोर्टयार्ट मेरियट में खिलाड़ियों के खाने पीने की व्यवस्था की गई हैं। मेरियट में दोनों देश के प्लेयर रुक रहे है। ऐसे में यहां सुरक्षा बढ़ा दी गयी हैं।

होटल के सैफ़ उत्पल डे ने बताया कि BCCI से खाने का लिस्ट मिला है, मिलेस्ट के साथ छत्तीसगढ़ी व्यंजन टमाटर चटनी, बाजरे का रोटी एवं व्यंजन परोसा जाएगा। सुरक्षा की ज़िम्मेदारी संभाल रहे पुलिस अधिकारी ने कहा सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम कर ली गई है। राशिद अली सेल्स डायरेक्टर ने बताया दोनों देश के खिलाड़ी कल साढ़े चार बजे तक होटल पहुँच जाएंगे। BCCI के अनुरूप तमाम व्यवस्थाएं कर ली गई है।

error: Content is protected !!