Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में होने वाले वन-डे क्रिकेट मैच की नहीं ले पाए हैं टिकट? तो ये आखिरी ऑप्शन है आपके पास

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। 21 जनवरी को दोपहर 1:30 बजे से India vs NZ मैच खेला जाएगा। रायपुर के शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेल होगा। रायपुर वनडे में एक ओर जहां सूर्यकुमार कुमार के चौके छक्के की झड़ी लगेगी तो दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या के हरफन मौला प्रदर्शन करेंगे।

इसके अलावा भारतीय टीम में मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित तमाम सितारे मौजूद हैं। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जूबेन शाह ने जानकारी देते हुए कहा कि मैच की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। मेज़बानी के लिए हम तैयार हैं, लोगों में भारी उत्साह है।

प्रदेश सचिव मुकुल तिवारी ने कहा प्रथम बार है अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच। आज बचे टिकट को फिर से ऑनलाइन बेचा जाएगा। बता दें कि दर्शकों को अपने प्रिय क्रिकेट प्लेयर को लाइव चौके छक्के जड़ते देखना हैं तो उनके लिए एक आखिरी ऑप्शन रखा गया हैं। पेटीएम एप्प के माध्यम से आप टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। पेटीएम ऐप में दिए सारे डिटेल भरिये, आपके घर टिकट कुरियर किया जाएगा। किसी कारणवश यदि घर नही पहुँचता हैं तो डिटेल आपके फोन में आ जायेगी। वो डिटेल दिखा कर आप स्टेडियम के बाहर टिकट प्राप्त कर सकते हैं।