वीडियो.. केदारनाथ मे दर्शन करके पूर्व मुख्यमंत्री ने बाबा से की ये कामना! वीडियो भी किया अपलोड!

फटाफट डेस्क। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और केन्द्र सरकार की पूर्व केन्द्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती आज केदारनाथ पहुंची. लंबे अर्से बाद केदारनाथ मंदिर के पट खुलने के बाद केदारनाथ पहुंची साध्वी ने अपना एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है. जिसमे उन्होंने अपने फॉलोअर और समर्थकों की मांग पर मंदिर के बाहर से ही केदारनाथ धाम और मंदिर का दर्शन कराया है.. अपने वीडियों मे भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी उमा भारती ने कहा कि हम यहां बाबा के दर्शन के लिए नहीं आए हैं. ब्लिक बाबा हमको देख लें.. इसलिए यहां आए हैं. इतना ही नही साध्वी ने कहा कि कोरोना काल मे सरकार के नियमों का पालन करते हुए हम बाहर से ही बाबा के दर्शन कर रहे हैं. लेकिन हमारे हाथ इतने लंबे नही हैं कि हम बाबा को यहां से छू सके.. पर केदारनाथ बाबा के हाथ इतने लंबे हैं कि वो अपने भक्तों को छूकर आशीर्वाद दे सकते हैं.. इधर केदारनाथ प्रवास के दौरान साध्वी ने बाबा केदारनाथ से ये प्रार्थना भी की है कि कोरोना संक्रमण से लोगो को छुटकारा दिलवा दें!

अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया!

मैं आज पुरुषोत्तम मास के पहले सोमवार को केदारनाथ जी अभी पहुंची हूं। यहां के सभी विधि एवं निषेधों तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हूं। मैं केदारनाथ जी आने के लिए तड़प रही थी मुझे बाबा ने मौका दे दिया। मैं बाबा केदारनाथ जी से प्रार्थना करती हूं कि वह देश और दुनिया को कोरोना से मुक्ति दिलाएं।

मैं आज पुरुषोत्तम मास के पहले सोमवार को केदारनाथ जी अभी पहुंची हूं। यहां के सभी विधि एवं निषेधों तथा सोशल डिस्टेंसिंग का…

Gepostet von Uma Bharti am Montag, 21. September 2020