Rashifal : आज इन राशियों को बरसेगी शनि को कृपा, शश और नव पंचम राजयोग से 5 राशियों को सफलता तरक्की सहित विदेश यात्रा के योग, जानें शनिवार का राशिफल

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 10 September

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 24 August : आज, शनिवार, 24 अगस्त 2024 का राशिफल हमें बताता है कि चंद्रमा का संचार दिन-रात मेष राशि में हो रहा है, जिससे चंद्रमा और सूर्य के बीच नवम पंचम योग बन रहा है। इस विशेष योग के प्रभाव से मिथुन, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष रूप से लाभकारी रहेगा। आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों का आज का राशिफल:

Random Image

मेष राशि:

आज का दिन मेष राशि वालों के लिए सामान्य रूप से अनुकूल रहेगा। संतान से संबंधित कोई खुशखबरी मिल सकती है। अगर बच्चों को लेकर कोई समस्या चल रही थी, तो आज उसका समाधान हो सकता है। दिन के दूसरे हिस्से में आप अधिक सक्रिय रहेंगे और कुछ पेंडिंग काम पूरे करेंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। पारिवारिक विवादों का समाधान हो सकता है और भाई-बहनों के साथ संबंध बेहतर होंगे। ससुराल पक्ष से सम्मान प्राप्त हो सकता है। बिजनेस में अच्छी कमाई हो सकती है, लेकिन खर्चे भी बने रहेंगे। भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग अर्पित करें।

वृषभ राशि:

वृषभ राशि के जातकों को आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा, लेकिन खानपान पर ध्यान न देने पर स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। आज आप सामाजिक कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं और शाम को यात्रा पर भी जा सकते हैं। फिजूलखर्ची और बेवजह के विवादों से बचें। यदि पिता को स्वास्थ्य संबंधी समस्या है, तो उनकी देखभाल करें। भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल को दूध और जल अर्पित करना लाभकारी रहेगा।

मिथुन राशि:

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। बुध का गोचर आपके दूसरे भाव में होने से आपको आर्थिक लाभ होगा और आप घर की मरम्मत पर भी खर्च कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और उन्हें कोई उपहार दे सकते हैं। शाम का समय मनोरंजन में बीतेगा और आप किसी शुभ अवसर पर भाग ले सकते हैं। भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें और काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

कर्क राशि:

कर्क राशि के जातकों के लिए आज कारोबार में लाभ की संभावना है। व्यापार में नए प्रयोग सफल हो सकते हैं और आपकी मान-प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। समान गुण और व्यवहार वाले लोगों से मिलकर खुशी मिलेगी। शाम को मेहमानों के आने से धन खर्च बढ़ सकता है। ससुराल पक्ष के विवाद समाप्त हो सकते हैं और महिलाओं को मायके से अच्छी खबर मिलेगी। भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल की पूजा करें और काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

सिंह राशि:

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबार में दिक्कतों को दूर करने का है। नौकरीपेशा जातकों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आर्थिक मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा और कमाई में वृद्धि होगी। पिता की सेहत में सुधार हो सकता है। शाम को किसी सामाजिक समारोह में भाग ले सकते हैं। भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। शनि स्तोत्र का पाठ लाभकारी रहेगा।

कन्या राशि:

कन्या राशि के जातकों को आज परिवार के किसी सदस्य को लेकर चिंताओं का सामना करना पड़ सकता है। पुराने समस्याओं को सुलझाने के लिए समय और पैसा दोनों खर्च होंगे। बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है, जिसमें घर के बड़ों से सहयोग मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा और ससुराल पक्ष से मान-सम्मान प्राप्त होगा। शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। चावल और चीनी का दान लाभकारी रहेगा।

तुला राशि:

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता का है। नौकरी में अधिकारी वर्ग का समर्थन मिलेगा और आपकी रुचि के अनुसार काम मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा और विरोधी भी आपकी तारीफ करेंगे। संपत्ति खरीदने से पहले चल और अचल पहलुओं की जांच कर लें। भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। शनि चालीसा या स्तोत्र का पाठ करें।

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि वालों को आज सतर्क रहने की सलाह है, क्योंकि शत्रु और विरोधी आपके खिलाफ हो सकते हैं। आर्थिक लाभ के साथ-साथ खर्च भी रहेगा। लव लाइफ में प्रेमी से कोई गिफ्ट मिल सकता है। भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। श्री कृष्ण चालीसा का पाठ लाभकारी रहेगा।

धनु राशि:

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टि से मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार की जरूरतों को पूरा करेंगे, जिससे खर्च बढ़ेगा। माता-पिता की सेवा कर सकते हैं और शौक की चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल की पूजा और दीप दिखाना लाभकारी रहेगा।

मकर राशि:

मकर राशि के जातकों के लिए आज लाभकारी दिन रहेगा। भाइयों और व्यापारिक सहयोगियों से सहयोग मिलेगा। कारोबार के विस्तार के लिए आज का दिन अच्छा है। शत्रुओं से सतर्क रहें और विद्यार्थियों को शिक्षा में सफलता मिलेगी। शाम माता-पिता की सेवा में व्यतीत करें। भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। श्री कृष्ण चालीसा का पाठ करें।

कुंभ राशि:

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। व्यापार में लाभ होगा और विदेश से व्यापार करने वालों को अच्छी डील मिलेगी। शुभ समाचार भी मिल सकता है और बच्चों के साथ मजेदार पल बिताएंगे। मित्रों के सहयोग से काम बनेगा और रुका हुआ धन मिल सकता है। भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि:

मीन राशि वालों को आज मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए धैर्य और संयम बनाए रखें। नौकरी में काम का दबाव रहेगा, लेकिन प्रभाव और सम्मान भी बढ़ेगा। प्रॉपर्टी विवादों को बातचीत से सुलझाने की कोशिश करें। लव लाइफ में प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा।