‘छोटे कपड़े में लगती हैं शूर्पणखा’ मन करता है खींच के 5-7 चाटें दूं.! BJP लीडर के विवादित बयान के बाद सड़को पर विरोध करने उतरी लड़कियां

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के लड़कियों के कपड़ों को लेकर दिए गए बयान के बाद से कांग्रेस विरोध कर रही है। शनिवार शाम को महिला कांग्रेस ने राजवाड़ा पर प्रदर्शन कर विजयवर्गीय का पुतला फूंका। यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इंदौर शहर मेला कांग्रेस के अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डांग ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी को नई कल्चर से इतनी ही प्रॉब्लम है तो वह नाईट कल्चर शहर में बंद करा दे। कैलाश विजयवर्गीय लगातार इस तरह के बयान बाजी करते रहते हैं इस तरह की बयान बाजी करके वह सिर्फ और सिर्फ अपनी टीआरपी बढ़ाना चाहते हैं।

img 20230408 wa00676036064382907843720

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था- मैं कभी-कभी देखता हूं, ‘मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात चाटे दूं कि उनका नशा उतर जाए। भगवान की कसम। हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा। उन्होंने आगे कहा- लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि… अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं। उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता, बिल्कुल शूर्पनखा लगती हैं।