भाषण दे रहे थे पूर्व सीएम, टीआई ने बंद कर दिया माइक; MLA बोले- “ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि…” जानें पूरा मामला

रायसेन. Former CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनसभा में अजीबो-गरीब वाकया हुआ। वे 2 मई को राजधानी भोपाल से सटी औद्योगिक नगरी सतलापुर इलाके में जनता को संबोधित कर रहे थे। इतने में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने उनका माइक बंद कर दिया। माइक बंद होने पर पूर्व सीएम शिवराज नाराज हो गए। उन्होंने टीआई से कहा कि तुमने माइक कैसे बंद कर दिया। इसे चालू करो। इस पर टीआई ठाकुर ने उन्हें लोकसभा चुनाव की आचार संहिता का हवाला दिया। इधर, ये सब देख मंच पर मौजूद पूर्व मंत्री और भोजपुर विधायक सुरंद्र पटवा ने आपा खो दिया। उन्होंने टीआई से कहा, मेरी घड़ी में अभी दस मिनट बाकी हैं। सुनो, इधर आओ। ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि याद रखोगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रोटी के बाद अब मार्केट में आई सब्जी बनाने की मशीन, Video देख पकड़ लेंगे अपना सिर

दूसरी ओर, अब इस मामले में सिसायत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इस घनटाक्रम की निंदा की है। कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, बीजेपी का अहंकार देखो। चुनाव आचार संहिता का पालन कराने पर बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किए और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर के साथ बदतमीजी करते हुए धमकाया। शिवराज, एक पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर ? बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य।

330 रुपये की EMI पर मिल रहा iPhone जैसे फीचर वाला फोन, Amazon Sale में कीमत हुई कम

गुना में मांगे केंद्रीय मंत्री सिंधिया के लिए वोट

रायसेन से पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुना में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर बमोरी तथा गुना लोकसभा क्षेत्र की संपूर्ण जनता को विश्वास है। भारतीय जनता पार्टी प्रचण्ड बहुमत के साथ जीतेगी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाएगी। शिवराज ने यहां बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए जनता से वोट मांगे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के विराट संकल्पों की सिद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है।

Chhattisgarh: 200 युवाओं ने ज्वाइन किया भाजपा, कुनबा बढ़ने से गदगद हुए नेता

पीएम मोदी के नामांकन में ही इतिहास रचने की तैयारी में BJP, झोंक दी पूरी ताकत, जानिए क्या है प्लान?

सिर्फ 25 पैसे में चलती है ये इलेक्ट्रिक बाइक! फुल चार्ज में 129 KM की रेंज, कीमत 150cc बाइक जितनी