ससुर ने किया बहू का रेप… महिला ने कहा- शादी के बाद से ही थी करते थे प्रताड़ित, पति को बताया तो…

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस मामले में एक महिला ने अपने ही ससुर और पति पर गंभीर आरोप लगाया है। बहू ने महिला थाने में ससुर के खिलाफ शारीरिक शोषण के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। विवाहित की शिकायत पर पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पति फिलहाल फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

महिला ने मीडिया को बताया कि साल 2020 में उसका विवाह हुआ था। शुरू से ही 65 वर्षीय ससुर राशिद खान की उस पर गंदी नजर थी। इसके चलते वह ससुर से बचने की कोशिश करती थी। लेकिन, वह बच नहीं सकी और ससुर ने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। ससुर ने सिर में मरहम लगाते-लगाते छेड़छाड़ शुरू कर दी। किचिन में अगर वह अकेली होती तो बाहों में भर लेता। ससुर ने महिला के प्राइवेट पार्ट को छूना शुरू कर दिया। जब पति घर पर नहीं होता तो रेप भी करता। इतना ही नहीं उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी।

महिला ने कहा कि आरोपी ससुर का साथ पति भी दे रहा था। ये बात उसे अच्छी नहीं लगी। इससे तंग आकर वह महिला पुलिस थाना पहुंची और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने यह बात पति को बताई तो वह डांटने लगा। पति ने कहा कि तुम इसी लायक हो और तुम्हें पिता के साथ ही सुलाएंगे। महिला के मुताबिक, पति उलटा उस पर ही आरोप लगाने लगा कि उसका जबलपुर के किसी शख्स से साथ अवैध संबंध है। महिला ने पति से कहा कि वह ऐसे किसी शख्स को नहीं जानती।

वहीं, संबंधित मामले में जब महिला थाना प्रभारी सुषमा श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका कहना है कि पीड़ित महिला ने थाने में पहुंचकर बताया है कि उसका ससुर शादी के कुछ समय बाद उसके साथ गंदी हरकते करने लगा था। उसका शारीरिक शोषण करने लगा था। उसने जब पति से शिकायत की तो पति ने आरोपी पिता का ही साथ दिया। अब पीड़ित महिला अपने पिता और मां के साथ रिपोर्ट कराने आई है।