गुटखा खाती थी बेटी इस लिए ससुराल वालों ने की हत्या, पति-ससुर सब गायब, बरामदे में मिला शव

राजगढ़. Crime News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के लक्ष्मणपुरा गांव में एक विवाहिता का शव घर के बरामदे में छोड़कर ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए। जब महिला के मायके वालों को इसकी जानकारी लगी तो वो बेटी के ससुराल पहुंचे। घर के बरामदे में बेटी का शव देख पुलिस को सूचना दी। महिला के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। 

राजगढ़ कोतवाली थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में 20 वर्षीय विवाहिता रीना तंवर के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

पिता बोले बेटी राजश्री खाती है ये बोलकर छोड़ना चाहते थे

गोगड़िया खुर्द निवासी रीना के पिता शिवनारायण तंवर ने बताया कि दो साल पहले बेटी की शादी लक्ष्मणपुरा गांव निवासी जीवन तंवर के साथ की थी। एक माह पहले ही बेटी को ससुराल भेजा था। इसके बाद से ही ससुराल वाले कहते है तुम्हारी बेटी राजश्री (गुटखा) खाती है। इसे ले जाओ और उसे छोड़ने की धमकी भी दे रहे थे। इसके लिए 20 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। पैसे नहीं देने पर उन्होनें कई बार गांव में फसल काट कर नुकसान भी पहुंचाया था।

पंचों के कहने पर भेजा था ससुराल

पिता शिवनारायण ने कहा कि नातरा झगड़े को लेकर पंचायत भी हुई थी। इसके बाद पंचों के कहने पर ही बेटी रीना को सुसराल भेजा था। शुक्रवार 10 बजे मेरी बेटी का फोन आया कि पापा मुझे मार रहे है। इसके बाद जिसने ये रिश्ता करवाया था, उस व्यक्ति (गजराज) को फोन लगाया। वह ब्यावरा में थे और बोले कि वह शाम को समझा देंगे। इसके बाद लड़की के पिता कालीपीठ चले गए। इसी बीच जमाई जीवन का फोन आया और कहा आप अपनी लड़की को ले जाओ, मैंने कहा बेटा तुम छोड़ जाओ तो उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद लड़की के जेठ ने मेरे पास फोन लगाया कि रीना मर गई है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हम जब लक्ष्मणपुरा पहुंचे तो ससुराल वाले गायब थे। रीना का शव बरामदे में पड़ा हुआ था और वहीं कमरे में की छत से एक साड़ी जमीन पर लटकी हुई थी।

Video: कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है? हमलावर ने वीडियो जारी कर कहा- सिखा दिया उसे सबक

Hero कंपनी ने लॉन्च किया सस्ती कीमत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स और कीमत जानकर तुरंत खरीद लाएंगे आप, चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं…

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, देखिए CCTV कैमरा फुटेज

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पांड्या पर लगा बैन, BCCI ने भारी भरकम जुर्माना भी लगाया

इस हफ्ते होगा फूल एंटरटेनमेंट: ओटीटी पर मिलेगा भरपूर मजा, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज