ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : साले ने हथौड़ा मारकर की थी जीजा की हत्या, कहा- बहन को परेशान करता था

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक साले ने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी। जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित किया करता था। 15 जुलाई को हुए इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे और पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जिला SP डीआर तेनिवार ने बताया कि 15 जुलाई को सूचना मिली थी कि एक अज्ञात शव हटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुनिया-हटा रोड पर मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इसके बाद जब जांच की गई तो पता चला कि शव पंचम (45 वर्ष), पिता दुर्जन अहिरवार का है। पंचम लुहारी का रहने वाला था। पुलिस जांच के लिए जब मृतक के घर पहुंची तो उसके बेटे ने बताया कि पापा को मामा लेकर गए थे और उसके बाद वे नहीं लौटे।

इस आधार पर पुलिस ने मृतक के साले और ग्वालियर में CRPF के आरक्षक भरत अहिरवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती से हुई पूछताछ में भरत ने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि जीजा उसकी बहन को बहुत प्रताड़ित किया करता था। बात-बात पर मारपीट करता था। बहन काफी दुखी थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बहन का दुख सहन नहीं कर सका। इसलिए उसने जीजा की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, हत्या की योजना बनाने के बाद आरोपी भरत अहिरवार बहाना करके अपने दोस्त नरेंद्र अहिरवार की कार ले आया। उसके बाद उसने जीजा पंचम को ठेका दिलाने की बात कही। वह जीजा को ठेके वाली साइट पर जाने का कहकर निकला। इसके बाद उसने मौका देखकर जीजा के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह शव को जमुनिया-हटा रोड फेंक कर चला गया।