मंत्री ने कहा- ”कांग्रेसी लोग बीजेपी में आ जाओ, नहीं तो बुलडोजर…”



भोपाल. मध्य प्रदेश के गुना के राघौगढ़ में नगर पालिका चुनाव है। दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। यहां मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए मंच से यह कहते हुए सुने गए कि, ”देख लो भैया 2023 में बीजेपी की सरकार बन रही है। अभी वक्त है ही, बीजेपी में आ जाओ, नहीं तो मामा का बुलडोज़र तैयार खड़ा है।” 

रुठियाई में एक सभा को संबोधित करते हुए महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा- ”देखो भैया… जो भी कांग्रेसी लोग हो, वो धीरे-धीरे करके चुपचाप सरक आओ। क्योंकि 2023 में भी सरकार भाजपा की बन रही है। फिर देख लेना मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है।” गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए राज्य में ‘मामा’ संबोधन का भी उपयोग किया जाता है। वे लोगों के बीच ‘मामा’ के रूप में लोकप्रिय हैं।

सिसोदिया ने कथित तौर पर 20 जनवरी को होने वाले राघौगढ़ नगर निकाय चुनावों के लिए प्रचार करते हुए जनसभा में उक्त बात कही। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो गुरुवार को सामने आया। यह वीडियो वायरल हो गया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, गुना जिला कांग्रेस प्रमुख हरिशंकर विजयवर्गीय ने सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री की टिप्पणी ने बीजेपी की छवि को खराब किया है। विजयवर्गीय ने कहा, “उन्हें अपनी भाषा में संयम बरतना चाहिए। राघौगढ़ की जनता 20 जनवरी को चुनाव में उन्हें करारा जवाब देगी।”

राघौगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का गृह नगर है और उनके बेटे जयवर्धन सिंह वहां के विधायक हैं।