वीडियो : गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ाए IPS अधिकारी ने की पत्नी की पिटाई… बेटे ने कर दी शिकायत.. अब हुई कार्रवाई..

भोपाल। जिनके हांथो में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी होती है वो किस तरह से कानून का गला घोंटते है, वो इस घटना को पढ़ कर आप जान जाएंगे। दरअसल एमपी के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी पत्नी को पटक पटक कर मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि वीडियो रिकॉर्ड करने वाले स्वयं उनके बेटे गौतम शर्मा है। पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करने वाले एमपी के डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है। सरकार के गृह विभाग की ओर से इस आदेश की कॉपी भी जारी कर दी है। कॉपी में लिखा है कि आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को उनके प्रभाव से मुक्त किया जाता है।

इन सारी मुसीबतों में घिरे हुए आईपीएस अधिकारी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि यह उनका आपसी मामला है, उन्होंने मारपीट नहीं की बल्कि खुद को बचाया है। आपको बता दें कि मारपीट के दौरान आईपीएस कि पत्नी ने अपने कैंची से प्रहार किया था। उन्होंने कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है।

ये है मामला

दरअसल मध्य प्रदेश में डीजी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ सम्बन्ध था, इस बात की जानकारी आईपीएस कि पत्नी को थी। एक दिन उन्होंने अपने पति को संदिग्ध रूप में एक महिला के साथ रंगे हांथों पकड़ लिया था। जिसके बाद आईपीएस अधिकारी ने पत्नी की पिटाई कर दी। उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की प्रार्थना की

बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और अब एमपी सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई कर दी है।पुरुषोत्तम को उनके पद से हटा दिया गया है। कार्यवाही में पुरूषोत्तम ने अपना गुनाह कबूल किया है और उन्होंने कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है, वे अपनी पत्नी के साथ संबंधों से तंग आ चुके हैं।

देखिए वीडियो-

फटाफट डेस्क – भोपाल – जिनके हांथो में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी होती है वो किस तरह से कानून का गला घोंटते है वो इस…

Gepostet von Fatafatnews am Montag, 28. September 2020