अजब प्रेम की गजब कहानी: इंस्टाग्राम पर मिली पुरानी प्रेमिका, शादी के 10 साल बाद जीवनसाथी-बच्चों को छोड़ हुए फरार

रीवा. Love Story: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक अजब प्रेम की गजब कहानी निकल कर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे। मामला फिलहाल महिला थाने पहूंच गया जिसमें अब महिला पुलिस की टीम अपना माथापच्ची कर रही है। यहां रहने वाले एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच गहरा प्रेम संबंध था। प्रेमी जोड़ा 10 साल पहले बिछड़ गया इसके बाद दोनों युवक-युवती की शादी भी घर वालों की मर्जी से अलग-अलग जगहों पर हो गई और अब उनके बच्चे भी है। 10 साल बीत जाने के बाद अचानक दोनों युवक-युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हो गई। इसी दरमियान दोनों में आशिकी इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने अपने अपने पति, पत्नी और बच्चों का साथ छोड़ा व एक दूसरे के साथ फरार हो गए।

शादी के 10 साल बाद मिले और कर दिया कांड

मामला रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके का है। यहां के एक शख्स का यूपी की रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन घर वाले उनके इस अफेयर से खुश नहीं थे और आखिरकार 10 साल पहले दोनों को बिछड़ना पड़ गया। दोनों की शादी अलग-अलग जगह कर दी गई और दोनों के बच्चे भी हो गए। लेकिन प्रेम कहानी यही खत्म नहीं हुई। आखिरकार 10 साल बीत जाने के बाद सोशल मीडिया ने एक बार फिर दोनों को मिला दिया। इंस्टाग्राम पर उनकी मुलाकात हुई और एक-दूसरे से बातचीत शुरू कर दी। फिर एक दिन ऐसा आया कि उन्होंने अपने पति, पत्नी और बच्चों का साथ छोड़ा व एक दूसरे के साथ फरार हो गए।

घटना के बाद इसकी भनक प्रेमी युवक की पत्नी को लग गई जिसके बाद दोनों के बीच विवाद की स्थिति हो गई। मामला रीवा के महिला थाने पहुंच गया जिसके चलते अब पुलिस भी अपनी माथापच्ची कर रही है। पुलिस की टीम ने प्रेमी युवक को समझाने की लाख कोशिश की लेकिन वह प्रेमिका का साथ छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं था।

प्रेमी शख्स की पत्नी ने थाने में की शिकायत

पूरे मामले पर महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता है और उसे घर से बाहर निकल जाने के लिए कहता है। महिला की शिकायत पर जांच की गईष। इस दौरान तथ्य निकल कर सामने आया कि महिला का पति 10 साल पहले किसी लड़की से संपर्क में था। शादी होने के बाद इंस्टाग्राम के जरिए उस लकड़ी से उसका दोबारा सम्पर्क हो गया। दोनों आपस में मिलने-जुलने लगे और इसके बाद किराए का मकान लेकर साथ में रहने लगे।

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। प्रेमिका के दो बच्चे हैं। वह अपने पति और एक बच्चे को छोडकर इस शख्स के साथ रहने लगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का पति पंकज मिश्रा अपनी प्रेमिका को लेकर फरार है। उसकी लोकेशन प्राप्त हुई है जिसे ट्रेस करके जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। महिला की शिकायत पर उसके पति के विरुद्ध 498,506 का प्रकरण पंजीबद्ध करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इन्हें भी पढ़िए –Surguja News: वन विभाग ने किया वृक्षारोपण, रेंजर समेत कर्मचारियों ने लगाए फलदार एवं फूलदार वृक्ष

Surguja News: पंप जलने से एवं पाइप फटने से पेयजल आपूर्ति बाधित, नगर में गहराया पेयजल संकट

राहुल गांधी को दिल दे बैठी थीं ये बॉलीवुड हसीना, करना चाहती थीं डेट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

CG-नल पर रसूखदारों ने जमाया कब्जा, पानी के लिए आम लोगो को करना पड़ता हैं इंतजार

कंगना रनौत को CISF की महिला गार्ड ने मारा थप्पड़, चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हंगामा