Big Breaking : कुएं में गिरे 15 लोग, मौक़े पर प्रशासन, CM ने मंत्री को भी भेजा, देखें Video

मध्य प्रदेश के विदिशा में कुएं में कम से कम 15 लोगों के गिरने की सूचना है। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही मंत्री को भी मौके पर भेजा गया है। राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि कैसे ये लोग कुएं में गिरे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर जानकारी देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने बताया कि विदिशा जिले के गंजबासौदा थानांतर्गत कुछ लोगों के कुएं में गिरने की प्रारंभिक सूचना मिली है। घटनास्थल पर एसडीएम उपस्थित हैं। जिला कलेक्टर और एसपी भी पहुंच रहे हैं। प्रशासन की टीम तत्परता के साथ बचावकार्य में जुटी हुई है।

एक अन्य ट्वीट में शिवराज ने बताया कि उन्होंने प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग को भी रवाना किया है। एसडीआरएफ की एक टीम को भी बचावकार्य के लिए भेजा गया है। मुख्यमंत्री ने कहा, ”मैंने सीएस, डीजीपी और एसडीआरएफ डीजी से बात की है। घटनास्थल के लिए एसडीआरएफ की टीम बचावकार्य के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ रवाना हो गई है। कमिश्नर और आईजी भी रवाना हो गए हैं। मैं लगातार स्थिति का जायजा ले रहा हूं और लाइव कॉन्टैक्ट में हूं।”