बॉलीवुड के इन 7 सीक्रेट्स को सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड में आज भी ऐसे कई राज दफन हैं, जिनके बारे में हरकोई नहीं जानता है। हालांकि समय-समय कई सीक्रेट्स दर्शकों के सामने आए हैं, जिन्हें जानने के बाद वो हैरान रह गए। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के जरिए बॉलीवुड के ऐसे 7 सीक्रेट्स के बारे में बताने का रहे हैं, जिन्हें जाने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। इस लिस्ट डालें एक नजर…

12 साल की उम्र में रणवीर सिंह ने खो दी थी वर्जिनिटी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने महज 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी। उन्होंने इस बात का खुलासा तब किया जब वह सालों पहले एक कंडोम के विज्ञापन का प्रचार कर रहे थे। 

शाहिद-करीना के ब्रेकअप की वजह थे सैफ अली खान?

शाहिद कपूर और करीना कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा पूरे बी-टाउन में थीं। कथित तौर पर करीना की मां बबीता और पति सैफ अली खान ने उनके ब्रेकअप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद और बबीता की कभी अच्छी बॉन्डिंग नहीं रही। उनके बीच में कई चीजों लेकर हमेशा बहस रहीं। माना जाता है कि करीना ने भी शाहिद के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के बाद सैफ के साथ नजदीकियां बढ़ाई थीं।

प्रियंका चोपड़ा को स्ट्रिप होने के लिए कहा गया था

अपनी किताब अनफिनिश्ड का प्रचार करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्हें एक फिल्म के लिए कपड़े उतारने के लिए कहा गया था। एक्ट्रेस ने कहा, ‘निर्देशक ने मुझे अपने स्टाइलिस्ट से बात करने का आईडिया दिया, इसलिए मैंने उन्हें फोन किया और स्थिति के बारे में बताया फिर निर्देशक को फोन किया। मेरे ठीक सामने खड़े होकर निर्देशक ने कहा कि जो भी हो चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे?’ एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इस मामले में सलमान खान ने उनकी मदद की थी।

आमिर खान का है सीक्रेट चाइल्ड

रिपोर्ट्स की मानें, तो एक समय आमिर खान का अफेयर ब्रिटीश जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स से था। इस अफेयर के दौरान जेसिका ने आमिर के बच्चे को जन्मदिन दिया और अपने बेटे की अकेले की परवरिश की।

गोविंदा और रानी मुखर्जी का था अफेयर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हद कर दी आपने’ में साथ काम करने के बाद गोविंदा का रानी मुखर्जी के साथ अफेयर था। ऐसा माना जाता है कि एक पत्रकार जो रानी का इंटरव्यू लेने उनके घर आया था, उसने देखा कि गोविंदा एक कमरे से रात के कपड़े पहने हुए हैं। ऐसा कहा जाता है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में पता था लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि यह रानी मुखर्जी के साथ है। 

हरमन बवेजा को रंगे हाथ पड़का था प्रियंका चोपड़ा ने

लव स्टोरी 2050 में काम कर चुके हरमन बवेजा और प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों तक रिलेशनशिप में रहे थे। कहा जाता है कि हरमन का असफल करियर उनके ब्रेक-अप का कारण था जबकि सच्चाई कुछ ओर ही है। जाहिर तौर पर प्रियंका ने अफ्रीका में शूटिंग के दौरान हरमन को दो महिलाओं के साथ एक होटल में रंगे हाथ पकड़ा था, जिसके कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

माधुरी दीक्षित ने ड्रग फेज में की थी संजय दत्त की मदद

ऐसा कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित संजय दत्त को उनकी पत्नी ऋचा शर्मा के कैंसर से पीड़ित होने के बाद देख रही थीं। यहां तक ​​कि वह संजू बाबा को नशे की लत से निजात दिलाने में भी मदद करने लगी थीं। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका।