तारत मेहता का उल्टा चश्मा: क्या बंद हो जाएगा शो! अब बांवरी बोली- असित मोदी ने की मेरे साथ बदतमीजी

मनोरंजन डेस्क. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल द्वारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद पूर्व अभिनेत्री मोनिका भदौरिया ने भी निर्माता असित कुमार मोदी और प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी पर प्रताड़ित करने के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। मोनिका ने 2013 से 2019 तक छह साल तक हिट सिटकॉम शो में बावरी ढोंदूलाल कनपुरिया की भूमिका निभाई। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा कि, निर्माताओं ने शो छोड़ने के बाद एक साल के लिए उसके भुगतान को जारी करने से इनकार कर दिया। इस शो को छोड़ने वाले गुरचरण सिंह, जेनिफर मिस्त्री, राज अनादकट और शैलेश लोढ़ा जैसे लोगों का भी यही हश्र हुआ।

असित मोदी को ‘बड़ा झूठा’ करार देते हुए, मोनिका ने कहा कि असित मोदी और सोहेल रमानी सेट पर कलाकारों को अपमानित करते हैं। अभिनेत्री ने बताया, “उन्होंने मुझे इतने बड़े स्तर पर प्रताड़ित किया कि मुझे लगता था कि यहां काम करने से बेहतर हैं कि, मैं आत्महत्या कर लूं। उन्होंने मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। वे मुझ पर चिल्लाते थे और दुर्व्यवहार करते थे। सोहिल कहते थे कि, हम आपको भुगतान कर रहे हैं। इसलिए हम जो भी कहते हैं। वह आपको करना हैं।”

अभिनेत्री ने आगे उन दिनों को याद किया जब उनकी दिवंगत मां का कैंसर का इलाज चल रहा था। निर्माता उन्हें सुबह जल्दी सेट पर आने के लिए कहते थे। भले ही उनके पास शूट करने के लिए कोई दृश्य न हो। उसने दावा किया कि उसकी मां के गुजर जाने के बाद भी असित मोदी ने एक भी कॉल नहीं किया। मोनिका ने आगे आरोप लगाया कि निर्माता ने उसके करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी। “असित कुमार मोदी ने मुझे मुंबई में काम नहीं करने देने की धमकी दी थी। मैं पहले से ही अपनी मां को खोने के मानसिक आघात से गुजर रही था और यहां वह मुझे मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहे थे। वास्तव में इससे मेरे करियर पर प्रभाव पड़ा। मैं बाद में काम करने के लिए संघर्ष कर रही थी।”