खत्म हुआ फैंस का इंतजार, सामने आई केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट

मनोरंजन डेस्क. इस साल की मोस्ट अवेटे फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में यश के फैंस उन्हें रॉकी के किरदार में देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. अब खुद यश ने फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस की बेसब्री खत्म कर दी है और रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

जी हां, दरअसल रॉकिंग स्टार यश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें लिखा है कि, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ आने वाले 16 जुलाई को थियेटर में रिलीज होगी. सामने आए इस पोस्टर में यश दमदार लुक में गन पकड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘अपनी सीट बेल्ट बांध लो क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है.’

https://www.instagram.com/p/CKoT5A5nR-l/?igshid=azaptsm44rx

जैसा की सभी जानते हैं ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे. इसी के साथ यश की भी दमदार फैन फॉलोइंग बन गई थी. उनकी दीवानगी फैंस के सिर चढ़ कर बोलती है और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज कुछ मिनटों पहले सामने आए पोस्टर पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि इसके पहले पार्ट की ही तरह इसके सीक्वल में भी यश अपनी पॉवर और जोश के साथ अपने दुश्मनों का सामना करते हुए देखे जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CJ04YbKANjJ/?igshid=1ce5wdotoio2h

हाल ही में 8 जनवरी को यश के सभी प्रशंसकों के लिए सरप्राइज के रूप में उनके जन्मदिन पर टीज़र रिलीज़ किया गया था, जिसने 24 घंटों के भीतर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 100 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे किरदार नज़र आएंगे. इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है.