VIRAL VIDEO: OMG! सड़क पर बैल की सवारी करता दिखा शख्स, हवा की रफ्तार से दौड़ा बैल, देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान, लोग बोले- इसकी लैंडिंग कैसी रही होगी!

VIRAL VIDEO: आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वो जगह हैं। जहां आपको कभी भी, कुछ भी देखने को मिल जाता हैं। ऐसे हैरतअंगेज़ वीडियो देखने को मिलते हैं। जिन्हें देख कई बार तो आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होता होगा। कई बार इतने मज़ेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। जिन्हें देख आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे और आपको खुद की ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा। आपने अबतक घुड़सवारी के बहुत से वीडियो देखे होंगे, और शायद खुद घुड़सावरी की भी होगी। लेकिन, क्या आपने कभी किसी शख्स को बैल की सवारी (Bull Ride) करते देखा हैं? आप सोच रहे होंगे कि, बैल की सवारी भला कौन करता हैं। लेकिन, हम जो वीडियो अब आपको दिखाने जा रहे हैं। उसमें एक शख्स बैल की सवारी करते हुए नज़र आ रहा हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रात का समय हैं, और एक शख्स कुछ दूर से बैल की पीठ पर बैठकर उसकी सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा हैं। आप देख सकते हैं कि, शख्स कितने आराम से बैल की पीठ पर बैठा हुआ हैं, और बैल भी एक रफ्तार में सड़क पर दौड़ रहा हैं। शख्स इतने आराम से बैल की सवारी कर रहा हैं। देखकर ऐसा लग रहा हैं कि, जैसे शख्स बैल पर नहीं बल्कि घोड़े पर बैठा हैं। सड़क पर किनारे खड़े लोग शख्स को बैल की सवारी करते देख हैरानी से देख रहे हैं। बैल पर बैठे हुए शख्स कैलाशपति नाथ की जय के जयकारे भी लगा रहा हैं।

देखिए वायरल VIDEO-