Marriage of South actor Prabhas: सुपरस्टार प्रभास जल्द लेंगे सात फेरे! बताया कहां करेंगे शादी



मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड और साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में है। प्रभास का नाम ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ और ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ ही जुड़ा है। ‘आदिपुरुष’ के राम ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर कुछ खुलासे किए है। जो अब वायरल हो रहा है। इस बात को सुनकर फैंस काफी खुश भी हो रहे हैं।

बता दें ‘आदिपुरुष’ के एक इवेंट में प्रभास से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया प्रभास ने कहा, ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा। हालांकि प्रभास ने यह नहीं बताया कि वह कब और किससे शादी करने वाले हैं। लंबे समय से अफवाह थी कि प्रभास और कृति डेटिंग कर रहे हैं। इस इवेंट के दौरान प्रभास ने अपनी बातों से फैंस को काफी खुश कर दिया है। इस दौरान प्रभास ने यह भी कहा है कि वह साल 2 फिल्में जरूर करेंगे और हो सके तो तीसरी फिल्म भी करेंगे। ‘आदिपुरुष’ के प्री-रिलीज इवेंट से पहले प्रभास ने भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए टीम के साथ तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के दर्शन किए थे।

आदिपुरुष फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सनोन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान हैं। फिल्म जय श्री राम का पहला गाना जो कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज हुआ था। ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ टी-सिरीज के बैनर तले 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। इस ट्रेलर का VFX लोगों का और भी अच्छा लग रहा था। अब फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।