बहन ढूंढ रही थी टॉयलेट पेपर, लपेट कर सामने खड़े हो गई उर्फी जावेद, देखे Urfi Jawed की फ़ोटो

मनोरंजन डेस्क. अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने इस बार टॉयलेप पेपर को भी नहीं छोड़ा. उर्फी ने टॉयलेट पेपर की ड्रेस बनाकर पहन ली। (urfi jawed) उर्फी जावेद ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी टॉयलेट पेपर पहने हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि, उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीब तरह के आउटफिट और अंतरंगी फैशन के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं।

IMG 20230325 WA0018

अजीबोगरीब फैशन सेंस. (fashion sens) के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने इस बार टॉयलेप पेपर को भी नहीं छोड़ा। उर्फी ने टॉयलेट पेपर की ड्रेस बनाकर पहन ली। उर्फी जावेद ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर (video share) किया है जिसमें उर्फी टॉयलेट पेपर पहने हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि, उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीब तरह के आउटफिट और अंतरंगी फैशन के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं।

IMG 20230325 WA0020

अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने इस बार टॉयलेप पेपर को भी नहीं छोड़ा। उर्फी ने टॉयलेट पेपर की ड्रेस बनाकर पहन ली। उर्फी जावेद ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी टॉयलेट पेपर पहने हुए (toilet paper) नजर आ रही हैं। बता दें कि, उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीब तरह के आउटफिट (urdu jawed outfit) और अंतरंगी फैशन के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं।

IMG 20230325 WA0019

अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने इस बार टॉयलेप पेपर को भी नहीं छोड़ा. उर्फी ने टॉयलेट पेपर की ड्रेस बनाकर पहन ली। उर्फी जावेद ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी टॉयलेट पेपर पहने हुए नजर आ रही हैं।

IMG 20230325 WA0021

बता दें कि, उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीब तरह के आउटफिट और अंतरंगी फैशन के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं।