पति से जुड़े सवाल पर भड़क उठीं Shilpa Shetty, झल्लाते हुए बोलीं- मैं हूं क्या राज कुंद्रा?

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की वजह से काफी सुर्खियों में है। दरअसलस, दो महीने पहले राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस में गंभीर आरोप लगे थे और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। राज पूरे दो महीनों तक जेल में ही थे। हालांकि, अब वो जमानत पर बाहर आ चुके हैं। 

ऐसे में अब हर कोई शिल्पा शेट्टी से पति राज को लेकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस काफी नराज नजर आई। एक ईवेंट में शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछ लिया गया, तो एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने सवाल पूछने वाले लोगों की क्लास लगा दी।

रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा- ‘मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं, मैं कौन हूं?’… एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैं वाकई इस पर भरोसा करती हूं कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर आपको कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए ना कभी खुद को एक्सप्लेन नहीं करना चाहिए। ये मेरी जिंदगी की फिलॉसिपी रही है।’ 

बहरहाल, हाल ही में उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50000 रुपए के मुचलके पर जमानत मिली है। हालांकि, इस पूरे मामले पर शिल्पा शेट्टी ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। 

इस पोस्ट में लिखा था, ‘इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।’ वह फिलहाल अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। कुछ समय पहले वह फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। इन दिनों छोटे पर्दे का डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 में बतौर जज नजर आ रही हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी की जिंदगी उस वक्त बुरी तरह से तुफान में घिर गई थी जब दो महीने पहले राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के ज़रिये प्रसारित करने का आरोप लगा है। 

राज को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया, जबकि किला कोर्ट (एस्प्लेनेड कोर्ट) ने बाद में उन्हेंन 14 दिनों की न्या यिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद से वे लगातार जेल में बंद रहे थे।

शिल्पा शेट्टी को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लगभग तीन हफ्ते तक शिल्पा शेट्टी ने अपने रिएलिटी शो से भी दूरियां बनाकर रखी थी। हांलाकि, अब राज को जमानत मिलने के बाद शिल्पा की मुश्किलें काफी हद तक कम हो गई हैं।