Salman Khan ने नहीं किया था इश्क का इजहार, सालों बाद जब लड़की से मिले तो खुला ये राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जिंदगी में जाने कितनी लड़कियां आईं और कितनी गईं, लेकिन दबंग खान कभी भी शादी के बंधन में नहीं बंधे। सलमान खान के करोड़ों फैंस उनकी शादी को लेकर कयास लगाते रहे और दुआएं करते रहे कि सलमान जल्द ही शादी कर लें। हालांकि इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बेचलर आज तक कुवांरे हैं।

पिछले कई सीजन्स से सलमान खान रियलिटी टीवी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं और एक बार इस शो को होस्ट करने के दौरान ही सलमान खान ने अपनी एक क्रश के बारे में खुलासा किया था। सलमान खान ने बताया था कि वह इस लड़की को पसंद करते थे लेकिन उन्होंने कभी भी उसके सामने अपने इश्क का इजहार नहीं किया।

इस खास एपिसोड में सलमान खान अजय देवगन और काजोल के साथ स्टेज पर मौजूद थे। बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया। ऐसा इसलिए क्योंकि तकरीबन 15-20 साल बाद वह जब उस लड़की से मिले तो वह ग्रांडमदर बन चुकी थी।

सलमान खान ने कहा कि अच्छा हुआ कि मैंने उससे शादी नहीं की थी वरना मैं अभी तक दादा जी बन गया होता। सलमान खान की इस बात को सुनकर न सिर्फ ऑडियंस बल्कि काजोल और अजय देवगन भी खूब हंसे। अजय देवगन ने सलमान खान से कहा कि उनका नजरिया बदल गया उस लड़की से मिलकर। दबंग खान का ये पुराना वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है।