Photos: उर्फ जावेद को टक्कर देने आई रामानंद सागर की परपोती: जालीदार कपड़ो में बेशर्मी की हदें पार

मनोरंजन डेस्क. रामानंद सागर का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां, रामायण और श्री कृष्णा जैसे टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले जाने-माने निर्देशक रामानंद सागर की परपोती आजकल सोशल मीडिया (Social Media) में कहर मचाए हुए हैं। रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने इंटरनेट पर बोल्ड अदाओं से बवाल मचा रखा हैं। साक्षी चोपड़ा को देख कर कोई भूल कर भी नहीं कह सकता हैं कि वह रामानंद सागर की पोती हैं।

Picsart 23 05 27 15 05 41 694

साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस और कातिल अदाओं से उर्फी जावेद, मोनालिसा, शर्लिन चोपड़ा और नोरा फतेही तक को टक्कर दे रही हैं। लेकिन, इस बार साक्षी चोपड़ा ने बेशर्मी की हर हद को पार कर दिया हैं। एक तरफ जहां हर कोई उर्फी जावेद के नाम से वाकिफ हो चुका हैं। वहीं उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड साक्षी चोपड़ा को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। फैशनिस्टा क्वीन ऊर्फी जावेद की तरह ही साक्षी चोपड़ा ने इस बार ऐसे कपड़े पहन लिए हैं। जो सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने पर आ गए हैं। बोल्डनेस के लिए मशहूर साक्षी चोपड़ा ने इस बार अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

Picsart 23 05 27 15 10 28 141

हाल ही में साक्षी चोपड़ा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसे देखकर लोग उन पर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में साक्षी चोपड़ा ने बिल्कुल उर्फी जावेद के जैसे ही हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहन रखे हैं। साक्षी चोपड़ा ने अपनी वीडियो में बिकिनी पहन रखी हैं, और लंबी बाल चोटी बना रखी हैं। उन्होंने अपने माथे पर बिंदी भी लगाई हुई हैं। हालांकि साक्षी चोपड़ा की स्कर्ट पूरी तरह से जालीदार हैं। जिसमें उन्होंने अंदर क्या पहन रखा हैं, साफ नजर आ रहा हैं।

Picsart 23 05 27 15 11 19 381

बता दें कि, उर्फी जावेद Urfi Jawed हूबहू ऐसी ड्रेस पहन कर सुर्खियों में आ चुकी हैं। साक्षी चोपड़ा का यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस उन्हें उर्फी जावेद की बहन बर्फी जावेद के नाम से बुला रहे हैं। साक्षी चोपड़ा के इस बोल्ड वीडियो पर 62,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

इन्हें भी पढिए –

अदा शर्मा ने Bollywood पर लगाया भेदभाव का आरोप, कहा- वहां लड़के लड़कियों के बीच होता हैं ये काम…