OMG: CA लड़के को धोखा देना लड़की को पड़ा महंगा, ब्रेकअप के बाद भेज दिया पूरे खर्चे का हिसाब; लिस्ट देखिए- कहां कितना खर्च हुआ?

CA Love Story: सोशल मीडिया पर किस दिन क्या दिख जाए, कोई पहले से इसका अंदाजा नहीं लगा सकता है। हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता है और कभी-कभी तो कुछ ऐसे पोस्ट दिख जाते हैं जिसे देखने के बाद इंसान पहले हैरान होता है और फिर उसके बाद जमकर हंसता है। अभी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में एक लड़के के बारे में बताया गया है जो पेशे से CA है। उसने ब्रेकअप के बाद जो काम किया, उसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी। आइए फिर आपका कीमती समय बर्बाद नहीं करते हैं और वायरल पोस्ट में दी गई जानकारी आपके साथ साझा करते हैं।

पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sehahaj नाम के अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है जो वायरल हो रहा है। लड़की ने पोस्ट के सबसे ऊपर लिखा है, ‘CA में C का मतलब चिंदी चोर होता है।’ इसके बाद उसने लिखा, ‘मेरी रूममेट ने एक बार आदित्य नाम के एक CA को डेट किया था और उसने अपने रिश्ते के दौरान उसके द्वारा किए गए सभी खर्चों की एक एक्सेल शीट भेज दिया। सब कुछ ठीक था लेकिन वह इस बात से नफरत करती है कि लड़का उन दोनों के बीच खर्च कैसे संभालता था। बिल तो स्प्लिट करवाता ही था, गिफ्ट भी COD पे भेजता था उसको। इसलिए जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो उसने अपने सभी खर्चों का एक एक्सेल शीट भेजा जिसमें 18% टैक्स के साथ उसके जन्मदिन के गिफ्ट भी शामिल थे। लड़के ने आधी इंडी मिंट के भी पैसे का हिसाब लगाया रखा था।

वायरल पोस्ट –

इस पोस्ट में कुछ तस्वीरें भी हैं, जिन्हें आपने देखा होगा। अगर नहीं देखा तो जरूर देखिएगा। क्योंकि पहली तस्वीर के आखिर में कुछ मजेदार बातें लिखी हुई हैं। लड़के ने तीन बातें लिखी हुई हैं जिसमें से दूसरे नंबर पर लिखी हुई लाइन काफी मजेदा है। उसने लिखा, ‘EMI का ऑप्शन भी मौजूद है, हर महीने 4% इंटरेस्ट के साथ।’ आखिरी लाइन में उसने लिखा कि आपको जानकर अच्छा लगा।

लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- भाई ने 4% ब्याज के साथ EMI का ऑप्शन दिया, मैं नहीं कर सकता। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई रिलेशनशीप को बिजनेस समझता है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई आपको gpay का ऑप्शन भी शामिल करना चाहिए था, इतना कैश लेकर कौन घूमता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई ने इंवेस्टमेंट पर रिटर्न के कॉन्सेप्ट को ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया।

इसे भी पढ़ें –

“डंडे चलाए गए, मुझे एक खरोंच भी आई तो भाजपा के…” महिला प्रत्याशी का Video

छत्तीसगढ़: E-Way Bill में दिए गए छूट अब खत्म, 50 हजार रुपए से अधिक का माल ले जाने पर करना पड़ेगा ई-वे बिल जेनरेट

रोचक हुआ काराकाट में मुकाबला, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के समर्थन में उतरे खेसारी लाल यादव

छत्तीसगढ़: यूपी जाने वाली थी बारात, प्रशासन ने रोक दी शादी, उखाड़ दिए गए मंडप

गर्मियों के मौसम में इस वजह से अचानक कम होने लगता हैं ब्लड प्रेशर? जानिए BP का गर्मी से क्या हैं कनेक्शन..!