Viral Video: चलती बाईक में अचानक लगी तेज आग, शख्स ने कूदकर बचाई जान, Video देख सहम जाएंगे आप

Bike caught fire, Viral Video: कई बार आपने सोशल मीडिया या फिर न्यूज़ पर देखा होगा कि किसी गाड़ी में अचानक से आग लग जाती है और वह धूं-धूंकर लोगों के सामने जलकर राख हो जाती है। कई बार लोगों को अपनी जान बचाना भी मुश्किल हो जाता है तो कई बार लोग अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां बीच सड़क पर एक चलती हुई बाइक में अचानक से आग लग गई। आग लगते ही बाइक सवार जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो जाता है।

सड़क पर चलती बाइक में लगी आग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े ही आराम से एक रेसिंग बाइक चलाते हुए जा रहा है। लेकिन थोड़ी ही देर बाद शख्स के बाइक में अचानक से आग लग जाती है। सबसे पहले तो बाइक के पिछले पहिए में आग लगती है फिर धीरे से शख्स के बैग में आग पकड़ लेती है। धीरे-धीरे पूरी बाइक आग की चपेट में आ जाती है। आग लगने के बाद शख्स को जैसे ही घटना का अंदेशा होता है वह बाइक को छोड़कर दूर भाग खड़ा होता है। गनीमत रही कि इस हादसे में शख्स को कुछ भी नहीं होता है और उसकी जान सुरक्षित रहती है।

वीडियो देख सहमें लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 59 लाख लोगों ने देखा और 16 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने बाइक तेज न चलाने की सलाह दी तो कई लोगों ने ऐसी बाइक से दूर रहने में ही भलाई बताई। वैसे इस घटना पर आपका क्या विचार है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

देखिए वीडियो

Education: JEE और NEET की फ्री कोचिंग, एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 मई, यहां जानें पूरी डिटेल

Education: 12वीं पास कर चुके और नहीं समझ आ रहा करियर ? इन 5 डिप्लोमा कोर्स में लें एडमिशन सेट हो जाएगी लाइफ

Aadhar Card: आधार कार्ड से जुड़ी ये जरूरी बातें जानते हैं क्या आप? इन गलतियों के लिए है सजा का प्रावधान, ₹1 लाख तक जुर्माना या जाना पड़ सकता है जेल

जयमाला स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के बीच धुआंधार फाइटिंग, रोकने से भी नहीं रुके, देखें Video

रश्मिका मंदाना का वीडियो देख खुश हो गए पीएम मोदी, इस अंदाज में की एक्ट्रेस की तारीफ