Kalki 2898 A.D Review Out : प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ का जलवा, पहला रिव्यु आउट होते ही छाया क्रेज, होगी ब्लॉकबस्टर

Kalki 2898 A.D, Kalki 2898 A.D Review Out, Kalki Review Out

Kalki 2898 A.D, Kalki 2898 A.D Review Out, Kalki Review Out : भारतीय सिनेमा के एक्शन स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म ‘सालार’ के बाद अब नई फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ में दर्शकों का दिल जीत लिया है। निर्देशक नाग अश्विन द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया है, जो भगवान विष्णु के एक आधुनिक अवतार को लेकर है। ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ की पहली शो ने अमेरिकी थिएटरों में धमाल मचाया और अब यह भारतीय सिनेमाघरों में उत्साहित कर रही है।

फिल्म की कहानी का अद्वितीयता और ग्राफिक्स की उम्दा गुणवत्ता ने दर्शकों को वाक़िफ कर दिया है। इसमें प्रभास के साथ साउथ किंग कमल हासन, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है और सोशल मीडिया पर भी उसकी प्रशंसा हो रही है।

फिल्म का कहानी और रिस्पॉन्स

कल्कि 2898 ई.डी.’ एक साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म है, जो एक भविष्यवाणी विश्व को दर्शाती है जहां भगवान विष्णु का आधुनिक अवतार धरती पर अवतरित होता है। फिल्म में प्रभास ने इस अवतार में बहुत ही प्रभावशाली अंदाज में प्रस्तुत किया है और उनकी एक्शन सीन्स का जलवा दर्शकों को अच्छी तरह से पसंद आ रहा है।

फिल्म के रिलीज होते ही दर्शकों का जोरदार रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफें हो रही हैं और इसे ‘भारतीय सिनेमा का एक नया मील’ भी कहा जा रहा है। फिल्म के ग्राफिक्स, स्क्रीनप्ले, और कहानी की तारीफें हो रही हैं। दर्शकों का कहना है कि ऐसी फिल्में बनाने पर भारतीय सिनेमा को नई पहचान मिलेगी।

सोशल मीडिया पर रिव्यू

फिल्म के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव और रिव्यू साझा किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “फिल्म में प्रभास की एक्शन और दीपिका की शानदार प्रस्तुति ने मेरे दिल जीत लिया।” दूसरे ने कहा, “ऐसी ग्राफिक्स और अंदाज मैंने पहले कभी नहीं देखा, फिल्म अपनी जगह बना लेगी।”

फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ की रिलीज के बाद दर्शकों का उत्साह और उत्साह सिनेमा घरों में देखने के लिए देखा जा रहा है। फिल्म ने अपनी अद्वितीय कहानी और विशेष प्रभावों से सबका मन मोह लिया है और अब दर्शकों की नजरें इस पर ही बसी हैं।