VIRAL VIDEO: बाइक पर कम हुई जगह तो महिला ने लड़की को बैठाने के लिए बनाया गजब का जुगाड़, देखिए VIDEO

VIRAL VIDEO: आप इस आधुनिकता के युग में जी रहे हैं, तो आपको कुछ भी देखने को मिल सकता हैं। आपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तरह के वायरल विडियोज और फोटोज देखा होगा। लेकिन, आप यकीन मानिए ऐसा वीडियो आप शायद ही देखें होंगे। लेकिन भईया… इस वायरल विडियो में लोगों को बाइक पर बैठे लोगों की संख्या हैरान नहीं कर रही हैं, बल्कि उन्हें चौका रहा हैं कि, एक महिला का बाइक पर बैठने का अंदाज। जी हां. आपने पहले शायद ही किसी महिला को इस तरह से मोटरसाइकिल पर बैठकर यात्रा करते हुए देखा होगा। यही वजह हैं कि, यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

navbharat times 100323323

वायरल हो रहा इस रील में हम देख सकते हैं कि, कथित स्प्लेंडर बाइक पर ड्राइवर सहित कुल 4 लोग सवार हैं। इनमें से 3 महिलाएं हैं, और एक पुरुष हैं। जो बाइक को चला रहा हैं। जबकि महिलाएं उसके पीछे बैठी हुई हैं। पर भैया… जब लोगों ने तीसरी महिला का बैठने का अंदाज देखा तो दंग रह गए! क्योंकि, वह मोटरसाइकिल के सीट पर नहीं बल्कि आखिरी वाली महिला की गोद में बैठी हैं। यह क्लिप देखकर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ ने महिला को ताकतवर बताया तो कुछ ने कहा कि, यह तो हेवी ड्राइवर हैं। हालांकि, कई यूजर्स बोल रहे हैं कि, बहुत ही रिस्की हैं। कृपया ऐसा यात्रा ना करें।

इस वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @candidvansh नाम के यूज़र ने पोस्ट किया हैं और कैप्शन में लिखा हैं – ओ तेरी! अब तक वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुका हैं।


देखिए वायरल VIDEO –