ट्रैफिक में हॉर्न बजाने वालों की इस तरह लगाई जाती है क्लास, आप भी देखें वायरल फोटो

Traffic Rules: सड़क पर आप जब भी अपनी गाड़ी या कोई दूसरा वाहन लेकर निकलते होंगे तो कहीं ना कहीं ट्रैफिक सिग्नल पर रुकना ही पड़ता होगा। जब तक वहां रेड लाइट जलती रहेगी आप अपनी गाड़ी लेकर आगे नहीं जा सकते हैं। इसी दौरान वहां एक दिक्कत का सामना तो आप करते ही होंगे। आपकी गाड़ी के पीछे जिस शख्स की गाड़ी होती है, वो लगातार हॉर्न बजाता है। उसे पता है कि सिग्नल रेड है मगर वह फिर भी हॉर्न बजाता रहता है। लोगों की इस हरकत से आप भी परेशान हो जाते होंगे। अब ऐसे लोगों को चुप कराने का एक तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको उसके बारे में बताते हैं।

वायरल फोटो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है। यह फोटो एक ऑटो की है जिसे पीछे से क्लिक किया गया है। सबसे ऊपर लिखा है, ‘हॉर्न बजाने से तकलीफ होती है।’ इसके बाद नीचे KBC की तरह एक सवाल और उसके चार विकल्प लिखे हुए हैं। शख्स ने ऑटो पर लिखवाया है, ‘ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?’ इसके बाद विकल्प लिखा है, ‘लाइट जल्दी ग्रीन होती है, सड़क चौड़ी हो जाती है, गाड़ी उड़ने लगती है या कुछ नहीं।’ अब इस सवाल को पढ़ने के बाद वह इंसान अपने आप शांत हो जाएगा जो ट्रैफिक में हॉर्न बजाता रहता है।

वायरल पोस्ट-

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 17 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्रिएटिविटी पीक पर है। दूसरे यूजर ने लिखा- हमें सड़क पर ऐसे लोगों की जरूरत है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई ऑटो ड्राइवर पहले मीमर था। एक अन्य यूजर ने लिखा- सही संदेश है।

Team India का हेड कोच बनने के लिए कौन कर सकता है अप्लाई, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के लिए Good न्यूज, यात्रा और दैनिक भत्तों की दरों में सरकार ने किया संशोधन, पढ़िए आदेश

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम हुए अपडेट, जानिए आपके शहर में क्या हैं रेट

नशे में धुत होकर तेज रफ्तार में पुलिस की गाड़ी चला रहा था कॉन्सटेबल, बुजुर्ग को कुचला, हुई मौत

अब फ्रॉड कॉल से मिलेगा छुटकारा! नहीं आएंगे क्रेडिट कार्ड, लोन वाले अनचाहे फर्जी कॉल, सरकार ने कर ली खास तैयारी