सुहागरात मनाने के बाद दूल्हे की मौत, चीख-चीख कर पूछ रही दुल्हन,”मेरी क्या गलती थी, ऐसा मेरे साथ क्यों हुआ”?

Groom Died After Honeymoon: आपने शादी पार्टी के दौरान डांस करते हुए हार्ट अटैक से मौत, एक्सीडेंट से मौत की घटना के बारे में सुने या जानते होंगे। लेकिन, क्या सुहागरात मनाने के एक दिन पति की मौत की घटना शायद! ही सुने होंगे। ऐसे ही एक ताज़ा घटना यूपी के मैनपुरी जिले से निकलकर सामने आया हैं। जहां सुहागरात के एक दिन बाद ही दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हे की मौत से घर में कोहराम मचा गया। वहीं नई नवेली दुल्हन तो बेहोश हो गई। जब होश आया तो एक ही बात पूछ रही थी कि, “मेरी क्या गलती थी, ऐसा मेरे साथ क्यों हुआ”। वहीं खबर मिलते ही दुल्हन के मायके वाले भी पहुंच गए। शादी की खुशियां चंद घंटों में मातम में तब्दील हो गईं।

दरअसल, पूरा मामला करहल थाना इलाके के नगला कंस गांव की हैं। गांव निवासी जनवेद का सुपुत्र सोनू उम्र 21वर्ष का शादी किशनी थाना इलाके के नगला सदा सौज गांव निवासी आरती के साथ तय हुई थी। 11 मई को तय शुभमुहूर्त पर किशनी के हनुमानगढ़ी स्थित एक मैरिज होम में धूमधाम के साथ शादी संपन्न हुई थी। इसके बाद 12 मई को वह पत्नी को विदा कराकर घर आ गया। नई नवेली बहू के घर आने से घर में खुशियों का माहौल था। सारा दिन घर में रिश्तेदारों और मेहमानों की मौजूदगी में समारोह चलता रहा।

वहीं, शनिवार (यानी 13 मई) की शाम सोनू (दुल्हा) इंवर्टर का तार लगा रहा था। तभी उसे करंट लग गया। इस पर वह बेहोश होकर गिर गया। सोनू के बेहोश होने के बाद परिवारवाले उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज सैफई में इलाज़ के लिए ले गए। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की समाचार सुनते ही परिवारवालों में चीख पुकार मच गई। शादी वाले घर में पलक झपकते ही खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाया गया। रविवार को सोनू का शव का अंतिम संस्कार किया गया।