निरहुआ और Monalisa का पलंगतोड रोमांस, Bold अवतार में नजर आई हीरोइन; गर्मी में खूब देखा जा रहा है ये Video

Bhojpuri Romantic Song: सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों का अलग ही दबदबा है। कब कौन सा गाना वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। आए दिन नए नए भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते है। इन दिनों भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और मोनालिसा का एक गाना धूम मचा रहा है। निरहुआ (Nirahua) वैसे तो अब राजनीति में सक्रिय है लेकिन उनके पुराने गाने समय समय पर जलवा बिखेरती रहती है।

Random Image

मोनालिसा का गजब का डांस

ऐसे में आप निरहुआ के फैन है तो अभी वायरल हो रहे उनके एक गाने को जरूर सुनना चाहिए और वीडियो भी देखना चाहिए। जिसमे निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और मोनालिसा गजब का डांस और रोमांस कर रहे है। मोनालिसा एक जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस है जिनका एक समय पर जलवा हुआ करता था, क्या गजब की एक्टिंग थी। निरहुआ और मोनालिसा का गाना मदहोश कर देने वाला होता है।

19 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

एक वीडियो में निरहुआ और मोनालिसा (Monalisa) रोमांस करते दिख रहे है। और रोमांस भी ऐसा की हद पार करने वाला है। भोजपुरी गाना हिली पलंग के पलाई वायरल हो रहा है। जो भोजपुरी फ़िल्म राजा बाबू का है। इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए और खूब देखे गए। दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस गाने को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। जो इस बात की गवाही दे रही है कि निरहुआ के गाने कितने पॉपुलर है।

मोनालिसा का बोल्ड अवतार

हिली पलंग के पलाई गाने में मोनालिसा का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। निरहुआ और मोनालिसा के बीच किसिंग सीन है, जो किसी को भी मदहोश कर दे। गाने का मजा ही कुछ ऐसा है कि जितनी बार देखेंगे उतनी बार देखने का मन करेगा। अभी ये गांव सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया हुआ है। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और वीडियो का व्यूज लगातार बढ़ रहा है।

देखिए वीडियो –

धोनी ब्रांड कैसे बने? जानिए MS Dhoni की ये खूबियां, विदेशी खिलाड़ी भी मानते हैं लोहा; दिल जीतने में भी माहिर

काम की खबर: क्या आपके आधार कार्ड में लिंक नहीं है मोबाईल नंबर, तो आज ही कराएं ये काम; नहीं तो खड़ी हो सकती है है बड़ी परेशानी

Ration Card: राशनकार्ड से जुड़ी महत्वपूर्ण खबर… नई सूची जारी, कई लाभार्थियों के नाम हटाए गए

अरे बाप रे! भोजपुरी फिल्मों के Kissing Scene ने इमरान हाशमी को कर दिया फेल, जानिए किन गानों पर हदें हुई पार

बीजेपी कार्यालय में लंगूर करता है काम, एक दिन के 1000 रुपए कमाई, जानें- कब तक है ड्यूटी