Rakhi Sawant Dies?: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का हार्ट अटैक से निधन? लोग सोशल मीडिया पर दे रहे हैं श्रद्धांजलि! जानिए क्या हैं इस मामले का सच…

Rakhi Sawant Dies due to Heart Attack? हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाली और बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (rakhi sawant) को आज के समय में कौन नहीं जानता हैं। बता दें कि, आए दिन राखी सावंत का कोई न कोई नया वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाता ही हैं। हालही में सोशल मीडिया एक खबर आई थी कि, उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद ये उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। लेकिन, इसीबीच खबर आ रही हैं कि, राखी सावंत का निधन हो गया हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत के निधन की खबर आग की तरह फैल गई। लेकिन, जब हमने इस दावे की पड़ताल की तो कुछ और ही बातें निकलकर सामने आया हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर Sourav Saha नाम के एक व्यक्ति ने दावा करते हुए कहा हैं कि, राखी सावंत का हार्ट अटैक से निधन हो गया हैं। इसके साथ ही उन्होंने राखी सावंत को श्रद्धांजलि भी दी हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा हैं कि “ॐ शांति राखी सावंत की हार्ट अटैक से निधन हो चुका हैं।” बता दें कि, Sourav Saha ने ये पोस्ट 16 मई को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था।

screenshot 2024 05 17 1159489202609710716461843

सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे की जब हमने जांच पड़ताल की तो जानकारी कुछ और ही निकला। जब हमने गूगल पर राखी सावंत से जुड़ी खबरें सर्च की तो ऐसा कहीं नहीं मिला कि, राखी सावंत का निधन हो गया हैं। फिर हमने राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक किया तो ये पाया कि, राखी ने 17 मई 2024 को वॉइस नोट शेयर किया हैं। इस वॉइस नोट में उन्हें यह बोलते हुए सुना जा सकता हैं। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर हैं, मैं ठीक हूँ।”

इधर, दूसरी ओर राखी सावंत के स्वास्थ्य को लेकर उनके पूर्व पति रितेश सिंह ने भी एक वीडियो शेयर किया था। 16 मई 2024 को शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने बताया, “राखी सावंत अभी ठीक है। वो स्टेबल हैं। शायद डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज कर दें।”

screenshot 2024 05 17 1324074714483602984253037

नोट- इस पूरे मामले का जब हमने जांच पड़ताल किया तब पता चला कि, राखी सावंत के निधन (Rakhi sawant passed away) को लेकर किए जा रहे दावे पूरी तरह फर्जी हैं। राखी सावंत हॉस्पिटल में हैं और उनका उपचार चल रहा हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Chhattisgarh News: CG संविदा नियुक्ति और बढ़ोतरी हुई कठिन, वित्त और सामान्य प्रशासन विभाग बना ब्रेकर, पढ़िए GAD का आदेश..

CG Wether Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में चमक गरज के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग जारी की अलर्ट

चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया पर हमला, माला पहनाने आए युवक ने जड़ा थप्पड़

Health Tips: क्या आप भी चाय-कॉफी के शौकीन हैं? ICMR ने दूध वाली चाय को बताया सबसे खतरनाक, जानिए फिर कौन सी चाय पीनी चाहिए?

Code of Conduct: आचार संहिता लागू होने के बाद से इस राज्य में 56 करोड़ की शराब और बेहिसाब नकदी जब्त