रोटी के बाद अब मार्केट में आई सब्जी बनाने की मशीन, Video देख पकड़ लेंगे अपना सिर

Viral Video: इंसान को अगर जिंदा रहना है तो फिर उसके लिए खाना बहुत जरूरी है। अब अगर खाना खाना है तो फिर बनाना फिर पड़ेगा। मगर कई बार होता है जब आदमी का मन खाना बनाने का नहीं करता है। ऐसे में वह किसी होटल या फिर रेस्टोरेंट से अपने लिए खाना ऑर्डर कर लेता है। लेकिन अब शायद उसकी भी जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसे मशीन का वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों के लिए ऑटोमैटिक खाना बना रहा है। हैरान हो गए ना मगर वायरल वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला।

330 रुपये की EMI पर मिल रहा iPhone जैसे फीचर वाला फोन, Amazon Sale में कीमत हुई कम

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि मशीन का एक सेटअप रखा गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मशीन बारी-बारी जरूरी इंग्रेडिएंट्स कढ़ाई में अपने आप डाल रहा है इसके बाद उन्हें अच्छे से मिला भी रहा है। इस मशीन को को चालू करने के बाद आपको कुछ भी नहीं करना है। यहां तक की कढ़ाई को भी मशीन खुद हिला रही है। इसमें आपको बस सब्जियों को काटकर और मसाले को सही क्रम में रखना है ताकि मशीन उसके मुताबिक उसका इस्तेमाल कर सके। अगर आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है तो आप खुद वायरल वीडियो को देख लीजिए।

Chhattisgarh: 200 युवाओं ने ज्वाइन किया भाजपा, कुनबा बढ़ने से गदगद हुए नेता

यहां देखें वायरल वीडियो-

मतदान के प्रति जागरूक करने सहयोग फाउंडेशन ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर love.connection_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 65 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने मिक्स रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि इसे चलाने से आसाना खुद पकाना होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- कोई भी मशीन हाथों के रेसिपी को पीछे नहीं कर सकती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये तो मेरे लिए ही बना है। तो एक यूजर ने लिखा- ये खाना पकाएगी, तुम्हें साफ करना पड़ेगा।

पीएम मोदी के नामांकन में ही इतिहास रचने की तैयारी में BJP, झोंक दी पूरी ताकत, जानिए क्या है प्लान?

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल का ताजा भाव अपडेट, जानें 1 लीटर की नई कीमत

सिर्फ 25 पैसे में चलती है ये इलेक्ट्रिक बाइक! फुल चार्ज में 129 KM की रेंज, कीमत 150cc बाइक जितनी