Divorce Photoshoot: तलाक के बाद महिला ने करवाया फोटोशूट, देखें PHOTOS

फटाफट डेस्क. हमने अब तक ये तय देखा था कि लोग आज कल शादी से पहले फोटोशूट, शादी के बाद फ़ोटो शूट, फिर बच्चे होने पर फोटोशुट करवाते थे लेकीन अब ऐसे ऐसे फोटोशूट होने लगे हैं जो आपके होश उड़ा देंगे।

IMG 20230502 WA0006

हाल ही में, सोशल मीडिया में इस फोटोशूट की खूब चर्चा है। एक लड़की ने अपने तलाक के बाद फोटोशूट (divorse photoshoot) करवाया हैं। वैसे तो आमतौर पर शादी को जन्म-जन्मों का बंधन माना जाता है, लेकिन आज के समय में ये बंधन एक जन्म ही नहीं चल रहा, तो जन्म-जन्मों तक भला कैसे चलेगा। अब तो लोगों की शादियां महज कुछ महीनों या साल में ही टूट जा रही हैं। वैसे आमतौर पर लोग अपनी शादी टूटने के बाद दुख में रहने लगते हैं। भले ही उनकी शादी किसी भी परिस्थिति में टूटी हो, पर आजकल एक महिला चर्चा में है, जिसने अपनी शादी टूटने का जश्न मनाया। उसने अपनी खुशी को पूरी दुनिया के सामने जाहिर किया। (pre-weding photoshoot)

IMG 20230502 WA0008

पति से अलग होने यानी तलाक के बाद महिला ने अपनी वेडिंग ड्रेस ही जला दी। इतना ही नहीं, उसने इस घटना का फोटोशूट भी करवाया।तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महिला अपनी तलाक का किस तरह जश्न मना रही है। वह रोना-धोना तो दूर, इतनी खुश नजर आ रही है जैसे कि उसे किसी पिंजरे से आजादी मिल गई हो। इस महिला का नाम लॉरेन ब्रुक (Lauren Brooke) है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 31 वर्षीय लॉरेन की शादी साल 2012 में हुई थी, लेकिन इन 10 सालों में ही उनका रिश्ता टूट गया। खास बात ये है कि लॉरेन दो बच्चों की मां भी हैं।

IMG 20230502 WA0009

सबसे हैरान करने वाली बात तो ये हैं कि, तलाक के बाद फोटोशूट कराने में लॉरेन की मां ने भी मदद की और इस पल को लॉरेन के लिए खुशनुमा बना दिया। अमेरिका की रहने वाली लॉरेन कहती हैं कि फोटोशूट के दौरान वह जरा भी दुखी नहीं थीं, बल्कि दिनभर वह बिल्कुल खुश रही। लॉरेन का ये अनोखा यानी तलाक वाला फोटोशूट काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया (social media viral photos) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने वेडिंग ड्रेस को उतारकर फेंकती और उसे जलाती नजर आ रही है। साथ ही वह शादी की तस्वीर को भी दो टुकड़ों में फाड़ देती है। इनके फोटोज में एक से बढ़कर एक कमेंट भी आ रहे हैं।

IMG 20230502 WA0010