जैकलीन के करियर को बर्बाद करने वाला महाठग जेल के सलाखों के पीछे



बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस मामले में 18 जनवरी, 2023 को दिल्ली के एक अदालत में बयान दिया। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन ने कोर्ट को बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने मेरा करियर को बर्बाद कर दिया है।

वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और वह साउथ इंडियन फिल्मों में काम करना चाहता है। बतौर सन टीवी का मालिक उसके कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं। हम दोनों को साथ में साउथ फिल्मों में काम करना चाहिए। जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने उन्हें बेवकूफ बनाया। उसने मेरे करियर और जीवन को बर्बाद कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन ने कहा कि उसने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था और दावा किया था कि तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता उनकी मौसी थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने ये भी कहा कि पिंकी को उसके असली पहचान के बारे में पता था। लेकिन उन्होंने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया और मेरे सामने सुकेश को सरकारी अधिकारी के रूप में इंट्रोड्यूस करवाया था।

इससे पहले, जैकलीन ने किसी काम से दुबई जाने की अनुमति के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी और जल्द सुनवाई के लिए अनुरोध किया था। हालांकि कोर्ट में इस मामले में अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले में मुख्य आरोपी है। उसके खिलाफ कथित तौर पर कई मामले दर्ज हैं और फिलहाल तिहाड़ जेल में है। सुकेश पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है। उसपर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति एस सिंह को ठगने का आरोप है।