बॉलीवुड में ड्रग केस सामने आने के बाद भड़की रवीना टंडन… कहीं ये बात…

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड में ड्रग केस सामने आने के बाद अब चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं। इस मामले में एनसीबी जहां दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा से पूछताछ कर रहीं हैं। अब फिल्म और टीवी से जुड़े लोगों के नाम आने के बाद रवीना टंडन ने अपनी नाराजगी जाहिर किया है। और उन्होंने कहा कि जो बड़ी मछलियां हैं उनसें कोई सवाल नहीं पूछा जाता हैं। सेलेब्रिटीज़ को आसानी से शिकार बना लिया जाता हैं।

रवीना टंडन ने ट्वीट कर कहा- मेरे ट्वीट में आए ‘बड़े लोगों’, बिना लोकल अधिकारियों के आशीर्वाद के कोई ड्रग सप्लाई नहीं हो सकती है। जो बड़ी मछलियां हैं उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाता। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर एक पत्रकार अपने स्टिंग में एक सप्लायर तक पहुंच सकता है तो अधिकारियों को इसके बारे में कैसे पता नहीं चलता है? सिलेब्रिटीज आसान शिकार हैं।

रवीना ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि सप्लायर्स कॉलेज, स्कूलों, पब, रेस्तरां के बाहर घूमते रहते हैं। ड्रग सिंडिकेट में काफी ताकतवर अधिकारी लोग शामिल होते हैं जो रिश्वत लेकर आंखें मूंद लेते हैं और युवाओं की जिंदगी बर्बाद होने देते हैं। यहीं से इसे जड़ से उखाड़िए। यहीं मत रुक जाइए बल्कि पूरे देश में ड्रग्स के खिलाफ जंग का ऐलान कर दीजिए।