टाइगर से ब्रेकअप के बाद रुकने का नाम नहीं ले रही दिशा पाटनी की बोल्डनेस, अब करा लिया ऐसा फोटोशूट !

फटाफट डेस्क:- बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी हर दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं. इसको बरकरार रखने के लिए, अब एक बार फिर से दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

IMG 20220822 102302

दिशा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें बेहद टाइट वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही ड्रेस में लगे जालीदार कट उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो नेटिजंस दिशा के इस सिजलिंग अंदाज पर दिल हार रहे हैं.

IMG 20220822 102241

बता दें कि जैसे ही दोनों के ब्रेकअप की खबर आई तो हर कोई इसके पीछे की अपनी-अपनी वजहें गिना रहा है. लेकिन खबरों की माने तो दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ से शादी करना चाह रही थीं. काफी समय से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे और अब दिशा इस रिश्ते को नाम देना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने इस बारे में टाइगर से बात भी की लेकिन अभिनेता हर बार इस बात को नजरअंदाज करते रहे जिसके कारण ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

images 5

खबरों के मुताबिक दोनों पहले भी एक बार ब्रेक अप कर चुके थे लेकिन फिर साथ आ गए. वो दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं ऐसे में फैंस को लग रहा है कि जल्द ही दोनों फिर से एक साथ हो सकते हैं.