सस्ता रिचार्ज चाहिए! जियो के इस प्लान में 84 दिन तक नहीं करना पड़ेगा रिचार्ज, साथ में फ्री OTT का फायदा

Jio Recharge Plan’s: टेलीकॉम सेक्टर में जब भी रिचार्ज प्लान्स की बात होती है तो जियो का नाम जरूर आता है। जियो के पास इस समय करीब 48 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी हमेंशा सस्ते और किफायती प्लान ऑफर करती है। जियो ने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान तो लॉन्च किए ही हैं साथ में लंबी वैलिडिटी चाहने वालों को भी कई ऑप्शन दिए हैं। आज हम आपको जियो का लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता किफायती प्लान बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि अपने 48 करोड़ यूजर्स की सहूलियत के  लिए कंपनी रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। इसमें आपको एंटरटेनमेंट प्लान, डाटा पैक्स, एनुअल प्लान्स, जियो फोन प्लान, डाटा बूस्टर प्लान, क्रिकेट प्लान्स जैसे ऑप्शन मौजूद हैं। इसी लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी है जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है।

जियो की लिस्ट का शानदार प्लान

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं उसे आप कंपनी का सबसे किफायती प्लान कह सकते हैं। इस प्लान की कीमत 1198 रुपये है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इस प्लान के साथ आप एक बार में ही 84 दिन के लिए रिचार्ज की टेंशन से दूर हो जाते हैं। आप पूरी वैलिडिटी में किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

अगर जियो के इस प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें कंपनी ग्राहकों को कुल 168GB डेटा ऑफर करती है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकेत हैं। जियो ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का भी फायदा दे रही है। इसमें आपको कुल 18GB डेटा फ्री मिलता है। इस तरह प्लान में कुल 186GB डेटा मिल जाता है।

रिचार्ज प्लान में मिलेगा OTT का बंपर पैक

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको यह प्लान खूब रास आने वाला है। इस प्लान में कंपनी दो सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इसमें आपको 90 दिन के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का जबकि 84 दिन के लिए प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इन दोनों OTT के साथ आपको Sony LIV, ZEE5, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT समेत दूसरे कई प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जियो इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी एक्सेस देता है।

Random Image