खत्म होने वाला है इंतजार! स्कूटर के बाद अब Ola Electric मोटरसाइकल लॉन्च करने की तैयारी में, 15 अगस्त को होगा बड़ा ऐलान

Ola Electric Motorcycle Launch: भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक के लिए हर साल 15 अगस्त का दिन काफी खास होता है और इस दिन वह अपने नए प्रोडक्ट को दुनिया के सामने पेश करती है और कई बड़ी घोषणाएं भी करती हैं। इस साल 15 अगस्त ओला इलेक्ट्रिक के लिए काफी खास रहने वाला है, क्योंकि वह अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल को पेश करने की तैयारी में है। इससे पहले कई मौकों पर ओला के आगामी रोडस्टर, ए़डवेंचर और स्पोर्ट्स सेगमेंट की इलेक्ट्रिक बाइक के प्रोटोटाइप मॉडल की झलक दिखलाई है। अब कंपनी ने टीजर के जरिये अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल के बारे में कुछ जानकारियां साझा की हैं, जो आप भी जान लें।

Random Image

देखने में होगी जबरदस्त

ओला इलेक्ट्रिक द्वारा जारी आगामी मोटरसाइकल के टीजर वीडियो में पता चलता है कि बाइक के फ्रंट फेसिया में डुअल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट दिए गिए हैं। इसी के साथ होरिजोंटल डीआरएल, ऊंची हैंडलबार और विंड स्क्रीन भी इसके लुक को मॉडर्न बनाते हैं। इस बाइक में अपराइट राइडिंग पोजिशन देखने को मिलेंगे और बड़ा सा टैंक श्राउंड्स भी इसे लुक वाइज काफी निखारेगा। टीजर वीडियो देखकर लग रहा है कि यह ओला इलेक्ट्रिक की एंट्री लेवल रोडस्टर मोटरसाइकल होगी, जो कि डायमंड टाइप स्प्लिट डबल क्रैडल फ्रेम पर बेस्ड होगी। ओला इलेक्ट्रिक कई मौके पर बोल चुकी है कि डिजाइन और सेफ्टी के मामले में ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल्स काफी खास होंगे।

फीचर्स और बैटरी-रेंज

ओला के आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल्स के संभावित फीचर्स और बैटरी-रेंज की बात करें तो इसमें कलर टीएफटी डिस्प्ले, ओला मैप्ल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नैविगेशन, जियो फेंसिंग, राइड मोड्स, प्रोक्सिमिटी लॉक और अनलॉक, डिस्क ब्रेक्स,एबीएस, अच्छे सस्पेंशन समेत काफी सारी नई खूबियां दिखेंगी। वहीं, ओला इसमें सेल्फ डेलवल बैटरी पैक दे सकती है, जिसकी सिंगल चार्ज बैटरी रेंज 200 किलोमीटर तक की हो सकती है। ओला इलेक्ट्रिक की आगामी मोटरसाइकल में रेंज और स्पीड पर खासा फोकस दिख सकता है। ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल्स का मुकाबला रिवोल्ट आरवी400, ओबेन रोर, होप ऑक्सो और टॉर्क क्रैटोस आर समेत अन्य मोटरसाइकल्स से होगा।