WhatsApp स्टेटस लगाने वालों के लिए खुशखबरी! जल्द आ रहा है एक कमाल का अपडेट, पहले से ज्यादा मजेदार होगा स्टेटस लगाना

अगर आप भी WhatsApp Status लगाने का शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। दरअसल फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी जल्द ही एक अपडेट रोल आउट कर रही है जिसके बाद व्हाट्सऐप स्टेटस में मेकओवेर्स कर सकेंगे यानी की अपने स्टेटस को और ज्यादा सुंदर बना सकेंगे। व्हाट्सएप हाल ही में कई सुविधाओं पर काम कर रहा है, विशेष रूप से कंपनी का मोस्ट awaited मल्टी-डिवाइस फीचर जल्द लॉन्च होने वाला है। इस फीचर के आने के बाद अब डिवाइस में अपने व्हाट्सऐप को लिंक कर पाएंगे। हालांकि, कंपनी बेहतर संपर्क पेज, बेहतर इमोजी सपोर्ट और WhatsApp वेब के लिए इमेज एडिटिंग टूल लाने का प्लान कर रही है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, अब कंपनी अपने स्टेटस फीचर में बड़े सुधार पर काम कर रही है।

आपको बता दें कि WhatsApp ने 2017 में स्टेटस फीचर पेश किया था, यह फीचर Snapchat स्टोरीज फीचर का एक क्लोन जहां उपयोगकर्ता 24 घंटे के लिए फोटोज और वीडियोज को अपलोड कर सकते थे। हालाँकि, पिछले महीनों में ऐप के फीचर्स को सभी महत्वपूर्ण अपडेट मिले हैं। WABetaInfo की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि व्हाट्सऐप का अपकमिंग अपडेट स्टेटस फीचर में अपडेट के साथ आएगा। 

रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp जिस बड़े बदलाव पर काम कर रहा है, वह है यूजर के प्रोफाइल में व्हाट्सऐप स्टेटस जोड़ना। WABetaInfo द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति स्टेटस लगाता तो प्रोफ़ाइल फोटो के चारों ओर एक हरे रंग की रिंग दिखाई देगी जो इंगित करती है कि उपयोगकर्ता ने अपना स्टेटस अपलोड किया है। WABetaInfo के मुताबिक, हरे रंग की रिंग वाली किसी प्रोफाइल फोटो को टैप करने से यूजर्स को यह पूछने का संकेत मिलेगा कि क्या वे प्रोफाइल फोटो देखना चाहते हैं या स्टेटस देखना चाहते हैं।

whatsapp group