मात्र ₹8,999 में Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ, जानिए इस मॉडल की खूबियां

Redmi 13c: जैसा कि आप लोग जानते हैं कि रेडमी आए दिन भारतीय बाजारों में कोई ना कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है। इसी क्रम में कंपनी के द्वारा जानकारी दी गई है कि बहुत ही जल्द Redmi 13c लॉन्च किया जाएगा। जिसके अंदर काफी बेहतरीन फीचर्स दिया गया है। अगर आप भी इस मॉडल के बारे में पूरी जानकारी चाहते हैं तो आर्टिकल को पूरा पढ़िए-

Redmi 13c Display

स्मार्टफोन का डिस्प्ले कितना अच्छा होगा। आप उतनी ही बेहतरीन तरीके से कोई भी वीडियो मोबाइल के डिस्प्ले पर देख पाएंगे। आपको बता दे की इस फोन में हमे 6.74 इंच की Hd+ डिस्प्ले 90hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है।

Redmi 13c Camera

स्मार्टफोन में कैमरा अच्छा होगा तो आप उसके द्वारा बेहतरीन फोटो खींच सकते हैं और अगर कहीं घूमने के लिए जा रहे हैं तो वहां के सभी दृश्य को अपने मोबाइल फोन के कैमरा के माध्यम से रिकॉर्ड कर सकते हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि Redmi 13c के अंदर आपको 3 कैमरे का सेटअप 50mp+2mp+2mp दिया गया है, साथ ही सेल्फी के लिए आपको 5mp फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसके माध्यम से आप बेहतरीन सेल्फी फोटो खींच सकते हैं।

Redmi 13c Battery

बैटरी किसी भी स्मार्टफोन की आत्मा होती हैं। Redmi 13c मॉडल में 5000mah की बड़ी और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी दिया गया हैं।

Redmi 13c Processor

स्मार्टफोन का प्रोसेसर अच्छा होगा तो आप उसे फोन को काफी स्मूथ तरीके से ऑपरेट कर पाएंगे। इसलिए रेडमी कंपनी के द्वारा Redmi 13c मॉडल में Helio G85 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

Redmi 13c Price

कीमत के बारे में बात करें तो उसकी कीमत 8999 निर्धारित की गई है। आप इस मॉडल को फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर जाकर खरीद सकते हैं।

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, देखिए CCTV कैमरा फुटेज

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पांड्या पर लगा बैन, BCCI ने भारी भरकम जुर्माना भी लगाया

इस हफ्ते होगा फूल एंटरटेनमेंट: ओटीटी पर मिलेगा भरपूर मजा, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

इस मशहूर साउथ एक्टर ने किया सुसाइड, संदिग्ध हालत में मिला शव

Rakhi Sawant Dies?: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का हार्ट अटैक से निधन? लोग सोशल मीडिया पर दे रहे हैं श्रद्धांजलि! जानिए क्या हैं इस मामले का सच…