Realme का नया धांसू Smartphone, जबरजस्त डिजाइन के साथ 20 जून को होगा लॉन्च, 5500mAh के साथ मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Realme Smartphone, Realme New Smartphone Launch: Realme GT 6T को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया है। रियलमी इस महीने GT सीरीज का एक और तगड़ा फोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी के एक सीनियर अधिकारी ने फोन की लॉन्च डेट रिवील की है। Realme GT 6 को भारत में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, सोशल मीडिया पोस्ट में लॉन्च डेट मेंशन नहीं किया गया है, लेकिन टीजर वीडियो में फोन की लॉन्च डेट लीक का पता चला है।

रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट Chase Xu ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस टीजर में चेस जू ने Realme Tech News के नाम से एक अखबार हाथ में लिया है। इस अखबार में Realme GT 6 की फोटो छपी है। साथ ही, 20 जून नीचे बोल्ड अक्षरों में छपा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह रियलमी के अगले फोन की लॉन्च डेट हो सकती है।

Realme GT 6T की तरह यह फोन भी AI फीचर के साथ आएगा। फोन में AI स्मार्ट रिमूवल, AI नाइट विजन और AI स्मार्ट सर्च जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस फोन का डिजाइन Realme GT 6T की तरह ही होगा। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन चीन में लॉन्च हो चुके Realme GT Neo 6 का रीब्रांड मॉडल होगा।

मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Realme GT 6 में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 16GB RAM और 1TB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन के बैक में 50MP का मेन और एक अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए रियलमी के इस अपकमिंग मिड बजट स्मार्टफोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

Realme का यह स्मार्टफोन 5,500mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। फोन में 6.79 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। रियलमी का यह फोन Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 के साथ लॉन्च हो सकता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 30,000 रुपये हो सकती है।