OnePlus का धांसू फोन: OnePlus का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे 16GB RAM समेत कई धांसू फीचर्स

OnePlus Smartphone Launch: OnePlus Nord CE 4 के बाद चीनी ब्रांड एक और सस्ता स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन के साथ OnePlus Nord 4 को भी भारत में उतारा जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस के ये दोनों फोन अगले महीने भारत में लॉन्च होंगे। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की तरह ही इस फोन को 20,000 रुपये की प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, Nord 4 में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। ये दोनों स्मार्टफोन OLED डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च हो सकते हैं। इसके अलावा Nord CE 4 Lite 5G को सिंगापुर के IMDA वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है, जहां फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G

वनप्लस का यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 5,500mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। OnePlus Nord CE 4 Lite में Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा। पिछले मॉडल की तरह इसमें भी 108MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, फोन के कैमरा समेत अन्य डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है।

OnePlus Nord 4 5G

वनप्लस का यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace 3V का रीब्रांड वर्जन हो सकता है। इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का मेन OIS कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह फोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर पर काम करेगा। इसमें 16GB LPDDR5X RAM और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। वनप्लस का यह फोन भी Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा।

Random Image

Aam Ki Chutney: कच्चे आम की मीठी चटनी के आगे फेल हैं सारी सब्जियां, फटाफट नोट कर लें ये आसान रेसिपी

मिट्टी के घड़े का फायदा: मिट्टी का घड़ा खरीदते वक्त इन बातों का रखें ख्याल, न टूटेगा और एकदम फ्रिज जैसा ठंडा रहेगा पानी

Char Dham Yatra: चारधाम की यात्रा पर अभी जाना ठीक है या नहीं? श्रद्धालुओं को रखना होगा इन बातों का ध्यान

T20 World Cup से पहले बलात्कार के आरोपों से बरी हुआ ये खिलाड़ी, बैन भी हटाया गया, अब होगी टीम में वापसी!

धमाकेदार फीचर्स के साथ Oppo Reno 12 Series आ रही मार्केट में… 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ बहुत कुछ, जानिए Full Specifications