Fast Charging वाले 5 दमदार पावर बैंक.. जानिए फ़ीचर्स और कीमत

गैजेट डेस्क। आज कुछ बेहतरीन फ़ीचर्स वाले पावर बैंक के बारे में दिखाएंगे। जिसे आप बहुत आसानी से ख़रीद भी सकते है। आप इसे खरीदने के लिए BUY NOW पर क्लिक करें।

ICCON पावर बैंक

ICCON पावर बैंक में 10,000 mAh की बैटरी दिया गया है। यह आश्चर्यजनक रूप से बहुत छोटा और अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली भी है। यह 2 घंटे में पूर्ण चार्ज होता है। 5V1A और 5V2.1A शक्ति के साथ एक ही समय में दो उपकरणों को चार्ज करता है।

ICCON

 UBON PB-X12 {10000 mAh}

2A 10000mAh PB-X12 पावर टाइप यूनिवर्सल पावर बैंक के साथ अपने मोबाइल फ़ोन, टैबलेट, Bluetooth स्पीकर, ई-रीडर या किसी भी मानक USB-संचालित डिवाइस के कामकाजी समय को बढ़ाएं ताकि आप इसे वॉल चार्जर में प्लग किए बिना अपने डिवाइस में शामिल कर सकें। इसके अलावा, चार्जिंग या वीडियो प्लेबैक के दौरान आपके डिवाइस को रखने के लिए इसमें मोबाइल स्टैंड भी शामिल है।

इसमें ओवर-करंट, ओवरचार्जिंग, ओवर वोल्टेज के खिलाफ कई सुरक्षा है और उच्च तापमान पर आपके डिवाइस की सुरक्षा की रक्षा करेगी. आपके और आपके डिवाइस की विश्वसनीय सुरक्षा पूरी तरह भरोसा हो सकती है. यह सुरक्षा निरीक्षण के माध्यम से जाने के लिए पर्याप्त यात्रा और सुरक्षित के लिए आदर्श है।

UBON PB

Ambrane 

इस पावर बैंक को 2 A वॉल चार्जर के उपयोग से पूरी तरह से चार्ज करने में 5 से 7 घंटे का समय लगता है। ठोस ABS प्लास्टिक एक्सटीरियर के साथ पोर्टेबल एर्गोनॉमिक डिज़ाइन, 9 लेयर की एडवांस सुरक्षा के साथ हाई क्वॉलिटी की चिपसेट दी गयी है। आपको इसके साथ-साथ 1 केबल, 1 यूज़र मैन्युअल और 180 दिन की वारंटी मिलेंगी।

AMBRANE

Syska 

इसमें आपको 10000 mAh लिथियम-पॉलिमर बैटरी मिलेंगी। और डुअल इनपुट-टाइप c इनपुट और माइक्रो USB इनपुट DC 5 V-2 A, डुअल USB आउटपुट पोर्ट 1 + पोर्ट 2: DC 5 V-2.4 A इसमें आपको मिलेंगी।

SYSKA

Mi Power Bank 3i

इस पावर बैंक में आपको 10000 mAh की बैटरी दिया गया है। और इसमें Dual output and input ports दिया गया है।

mi