ये है सबसे बेस्ट मास्क.. धूल, धुआं और प्रदूषण से बचाने में नंबर वन.. यहां से करें आर्डर

फ़टाफ़ट डेस्क। आज हम आपको फेस मास्क के बारे में बताएंगे। जो सबसे अच्छी और आराम दायक हैं। आप इस मास्क को आसानी से खरीद भी सकते हैं।

Random Image

Luzuliyo मास्क

यह मास्क हवा पार होने योग्य और हल्का हाई इलास्टिक इयर लूप विभिन्न यूज़र को फिट करने में मदद करता है। इसमें कम से कम 95% फिल्ट्रेशन क्षमता हैं। आपको धूल व खराब मौसम, धूल, पराग और धुएं से बचाने में मदद करता है, जिससे आप सामान्य रूप से सांस ले सकते हैं। चिन फ़ोल्ड डिज़ाइन बेहतर आराम प्रदान करता है. इनर पैनेल पर सॉफ्ट कवर वेब त्वचा के खिलाफ आरामदायक महसूस करता है।

LUZULIYA

Medi-Max मास्क

एयरबोर्न कणों और प्रदूषण से बचाने के लिए मास्क, STERILE EO पैकेट टूटने तक बैक्टीरिया और कीटाणुओं से कोई प्रदूषण नहीं सुनिश्चित करता है। सांस लेने वाले फ़ैब्रिक के साथ उच्च आराम, लचीला हेड लूप और आसान फिट नोज़ क्लिप. नाक और मुंह के चारों ओर एक मजबूत सील के साथ करीब चेहरे फिट द्वारा उच्च दक्षता। मल्टी-लेयर प्रोटेक्शन मास्क प्रदूषण, धूल और स्मोक एलर्जीन से बचाता है।

MEDI MAX

Trendy N95 मास्क

Trendy N95 फेस मास्क आपके चेहरे, नाक, मुंह, धूल, धुआं, राख, प्रदूषण और सभी मौसम की स्थिति में अन्य विशेष मामले के खिलाफ सुरक्षा करता है। नाक और मास्क के पुल के बीच इष्टतम सीलिंग सुनिश्चित करता है। इसमें 5 लेयर जो 95% से अधिक धूल और हवा के कणों को फ़िल्टर करता है। इलास्टिक सॉफ्ट इयर हुक कान के दबाव को खत्म करते हैं।

TRENDY

ASGARD® 3 मास्क

मास्क में 3 लेयर आउटर, मध्य और इनर है। बाहरी परत वाटर रेज़िस्टेंट परत है जो बाहरी ड्रॉपलेट को ब्लॉक करने में मदद करती है। मध्य परत फिल्ट्रेशन लेयर है जो कीटाणुओं, बैक्टीरिया, प्रदूषण, धूल आदि को ब्लॉक करती है। अंदर की लेयर त्वचा के अनुकूल परत है जो अंदर नमी बनाए रखती है। मास्क में अंदर एक नोज़ पिन है। एक अल्ट्रा स्ट्रैचेबल इलास्टिक तजिससे कि मास्क का उपयोग लंबे समय तक किया जा सके बिना आपके कानों को चोट पहुंचाए जो अधिक आराम देता है। मास्क का उपयोग बाहर टहलने, यात्रा और आवागमन, बाइकिंग, साइकिल पुलिस, यातायात, सुरक्षा और डिलीवरी के व्यक्तिगत, स्कूल आदि के लिए किया जा सकता है।

ASGARD3

फैंसी मास्क –

Van Heusen मास्क

यह मास्क आप को मिश्रित रंगो में मिले गए। इस मास्क को रुई के कपडे से बनाया गया है। यह मास्क ज्यादातर महिलाओ के लिए उपयोगी हैं।

VAN HEUSEN

VASTRAMAY मास्क

यह मास्क क्रीम और पिंक रंग पर उपलब्ध है। मास्क केवल व्यक्तिगत उपयोग के लिए है, दूषित पदार्थ को रोकने के लिए दूसरों के साथ साझा नहीं किया जाना चाहिए। यह मास्क आपके वायुमार्ग को धूल, एलर्जी, रसायनिक पदार्थ और धुएं से बचाने के लिए बहुत अच्छा है ताकि आप आसानी से सांस ले सकें और जर्म मुक्त रहें। लगातार छह घंटे से अधिक समय तक मास्क न पहनें। इसमें 2-लेयर फिल्ट्रेशन सिस्टम है जो हानिकारक धूल कणों और बूंदों को ब्लॉक करने में मदद करता है।

VASTRAMAY

MASK PLUS 3 मास्क

यह मास्क वे प्रदूषण और धूल से लड़ने के लिए एक आदर्श साथी हैं। हर दिन फैशन का एक हिस्सा। मास्क प्लस फैशनेबल मास्क आपको अपने मुखौटा को बदलने में मदद करता है जो आप पहन रहे हैं।

MASK PLUS

Ayukta मास्क

यह मास्क आपको मल्टीकलर में उपलब्ध होगी। इसे आप आसानी ख़रीद भी सकते हैं।

AYUKTA

Chunky Chuckles मास्क

फैशनेबल, सुरक्षित और आरामदायक. आउटर लेयर डिजिटल प्रिंट के साथ प्रीमियम कॉटन फ़ैब्रिक है. आंतरिक सबसे परत एक नरम सूती कपड़े है जो आपके चेहरे पर आराम से बैठता है। मध्य परत एक गैर बुना कपड़ा है जो एक फिल्टर के रूप में कार्य करता है। ये मास्क हवा पार होने योग्य, धोने योग्य और पुन: प्रयोज्य हैं। वे स्टाइलिश हैं और आसानी से ले जाने के लिए फोल्ड किया जा सकता है। छींकने और खांसी के कारण कीटाणुओं के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया। आपको धूल, ठीक कणों, हवा से पराग और बहुत कुछ से सुरक्षित रखें।

CHUNKY