रील बनाने व सेल्फी के चक्कर में लड़की की मौत, Video देख सहम जाएंगे आप

Viral Video: रील बनाने और सेल्फी लेने के चक्कर में एक महिला को जान से हाथ धोना पड़ा। यह भयानक घटना मेक्सिको की है। महिला एक विंटेज स्टीम ट्रेन के पास खड़ी होकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी। वह ट्रैक के बेहद पास खड़ी थी और गुजरती ट्रेन की चपेट में आ गई। घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। लोग यह दर्दनाक हादसा देखकर सहम गए।

मेक्सिको के हिडाल्गो में यह हादसा तब हुआ जब भीड़ ‘एम्प्रेस’ यानी महारानी नाम की विंटेज ट्रेन का फोटो लेने जमा हुई थी। यह एक ऐतिहासिक स्टीम इंजन Canadian Pacific 2816 से चलने वाली ट्रेन है। ट्रेन जब हिडाल्गो पहुंची तो एक महिला सेल्फी के चक्कर में ट्रैक के बेहद करीब पहुंच गया। वीडियो में ऑरेंज टॉप पहने महिला एक बच्चे के पास खड़ी दिखती है।

वीडियो में कैद हुआ खौफनाक हादसा

ट्रेन जैसे ही करीब आई, वह बच्चा झुक गया लेकिन महिला घुटनों पर आ गई और उसका सिर ट्रेन के रास्ते में। इंजन का कोना उसके सिर से टकराया और वह औंधे मुंह पटरियों के पास आ गिरी। बच्चा हैरान होकर वहां से भाग जाता है, पास खड़ा एक व्यक्ति महिला के शरीर को ट्रैक से दूर करता है।

स्‍थानीय मीडिया के अनुसार, यह महिला अपने बेटे के साथ वहां पहुंची थी। उनके साथ एक नजदीकी स्कूल के कुछ बच्चे भी थे। अधिकारियों के मुताबिक, महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कैनेडियन पैसिफिक कैनसस सिटी (CPKC) ने एक बयान में खेद जताते हुए पीड़िता के परिवार के प्रति शोक जताया।

ऐतिहासिक टूर पर निकली है ट्रेन

‘Empress’ स्टीम इंजन को 1930 में बनाया गया था। यह ट्रेन अप्रैल में कैलगरी से रवाना हुई थी। कनाडा और फिर अमेरिका से होते हुए ट्रेन मेक्सिको पहुंची। यह ऐतिहासिक टूर शुक्रवार को मेक्सिको सिटी में खत्म होगा। जुलाई में रिटायरमेंट से पहले यह इस इंजन की आखिरी यात्रा होगी।

इन्हें भी पढ़िए –मोदी सरकार 3.0 में नीतीश-चंद्रबाबू की हैवी है डिमांड, भाजपा भी है मानने को तैयार, मगर रख दी है बड़ी शर्त

किसानों के खिलाफ बोलना कंगना रनौत को पड़ा भारी, पहले भी दे चुकी हैं ये विवादित बयान

लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी का वो मास्टरस्ट्रोक, जिसने भाजपा की दाल गलने नहीं दी

ज़्यादा दूध पीना भी है नुकसानदायक, झेलने पड़ सकते हैं ये 10 साइड इफेक्ट्स