लोकसभा में कौन बनेगा नेता प्रतिपक्ष? करीब 3 घंटे चली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक, राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली. दिल्ली के अशोका होटल में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज करीब 3 घंटे चली। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और नवनिर्वाचित सांसद शामिल हुए। इस बैठक में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष को लेकर भी अहम चर्चा हुई।

राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने को लेकर प्रस्ताव पारित

सीडब्ल्यूसी की बैठक में राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने को लेकर एक प्रस्ताव पारित किया गया। हालांकि राहुल गांधी ने कहा कि वह इस प्रस्ताव पर विचार करेंगे लेकिन उन्हें सोचने के लिए कुछ समय चाहिए। इस बैठक में लोकसभा में जीती और हारी हुईं सीटों पर भी पार्टी नेताओं ने बात की।

खरगे ने कही ये बात

पार्टी की बैठक में अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ‘जिन जगहों से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुजरी, वहां पर पार्टी की सीटें बढ़ी हैं।’ इस दौरान खरगे ने पार्टी नेताओं को चुनाव में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने 99 सीटों पर जीत हासिल की है। वह इंडी गठबंधन का हिस्सा है।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने बैठक के बारे में कही ये बात
कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी बैठक के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, ‘कांग्रेस कार्यसमिति ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी से लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद स्वीकार करने का अनुरोध किया है। उन्होंने जवाब दिया कि वे इस बारे में सोचेंगे।’

इन्हें भी पढ़िए –CG BREAKING: मुख्यमंत्री ने बदला पूर्व सीएम का फैसला, अब इन्हें मिलेगा सम्मान निधि का लाभ, जानें कितनी मिलेगी पेंशन

Mahtari Vandan Yojna: महतारी वंदन योजना के तहत् महिलाओं के खाते में आ रही राशि, महिलाएं राशि की इस तरह उपयोग कर….

Gold-Silver Price: सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए- 10 ग्राम का रेट

सावधान! मोबाइल और इंटरनेट बन रहा है दिमाग का दुश्मन, बढ़ रहे हैं ब्रेन ट्यूमर के मामले