जब मिल बैठे दो नशेड़ी, पहले की लड़ाई फिर छूने लगे एक दूसरे के पैर, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देख लोगों को अपनी हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है। हाल में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें दो शराबी पहले तो एक दूसरे से लड़ते हैं फिर दोनों एक दूसरे के पैर छूकर इज्जत देते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि नशेबाजी अपनी जगह है और सम्मान अपनी जगह।

Random Image

पहले लड़ाई की फिर दिया एक दूसरे को सम्मान

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शराबी नशे में धुत्त होकर पहले एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। इसके बाद एक अंडे की दुकान के बाहर एक दूसरे से मिल रहे हैं। दोनों नशे में इस कदर टल्ली हैं कि ढंग से अपने पैरों पर भी खड़े नहीं हो पा रहे हैं। उनमें से एक ने तो शर्ट भी नहीं पहनी है। जब दोनों एक दूसरे से मिलते हैं तो वे एक दूसरे के पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं और एक दूसरे को बहुत ही सम्मान दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि आज दोनों अपने-अपने देवता से मिल लिए हो। वीडियो कब और कहां का है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी रोकना आपके लिए मुश्किल हो जाएगी।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट कर शराबियों के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ये दोनों आयाज खान और एल्विश यादव लग रहे हैं। दूसरे ने लिखा – दुनिया के दो सबसे सम्मानित व्यक्ति एक-दूसरे से मिलते हुए। तीसरे ने लिखा- एक साथ दो चैंपियन। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया।