देखिए VIDEO: बेरहम मां ने मासूम बच्चे को पीटा, पिता बनाता रहा वीडियो, VIDEO देख आपका रूह कांप जाएगा…

दिल्ली: Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन तरह तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं तो वहीं, कुछ ऐसे दिल दहला देने वाले होते हैं जिसे देखकर रूह कांप जाती हैं। हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी होते हैं। जो अजीबोगरीब वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं। लेकिन, इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में कलयुगी मां का बेरहम अवतार देखने को मिला हैं। वहीं, दूसरी ओर देशभर में मदर्स डे मनाया जा रहा हैं।

इसे भी पढ़िए -इन कोर्स को करने के बाद कभी पछताएंगे नहीं! ये Courses पूरी तरह से बदल सकते हैं आपकी जिंदगी, इन्हें कर लिया मतलब भविष्य सुरक्षित

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक महिला मासूम बच्ची को बेरहमी से पीट रही हैं। बताया जा रहा हैं कि, ये महिला मासूम की मम्मी हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह हैं कि, मासूम बच्चे को पीटते हुए देखकर भी उसके पिता बचाने नहीं आ रहे हैं। जबकि, दावा किया जा रहा हैं कि, मासूम बच्चे के पिता वीडियो बना रहे हैं। वीडियो में दिख रहा हैं कि, महिला मासूम को पहले चम्मच से पीटती हैं और फिर उसके कपड़े को पकड़कर उठा देती हैं और इतना में मन नहीं भरा तो महिला बच्चे को झंझकोरने लगती हैं। फिर भी महिला का मन नहीं भरा तो उसका गला दबा देती हैं और फिर उसे घसीटते हुए दूसरे कमरे में ले जाती हैं। पिट रही बच्चे अपने बचाव में और मदद की गुहार के लिए लगातार चिल्ला रही हैं।

इसे भी पढ़िए -अरे बाप रे! भोजपुरी फिल्मों के Kissing Scene ने इमरान हाशमी को कर दिया फेल, जानिए किन गानों पर हदें हुई पार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं विडियो में अपराधी किस्म की महिला ऐसा एक बार नहीं। बल्कि, दो बार करती हैं और उसके बाद वो लड़की को मारते और खींचते हुए दूसरे कमरे में ले जाती हैं। जिसके बाद वीडियो खत्म हो जाता हैं। इस बेहद खौफनाक वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया में लोगों का कहना हैं कि, भला एक मां कैसे इतनी पत्थर दिल हो सकती हैं। जो अपनी ही मासूम बच्चे को इतने निर्मम तरीके से पीट रही हो।

इन्हें भी पढ़िए – Gold Latest Price: सोना 41,000 रुपये हुआ महंगा, जानें कब 85 हजार रुपये पर पहुंचेगा भाव

Ration Card: राशनकार्ड से जुड़ी महत्वपूर्ण खबर… नई सूची जारी, कई लाभार्थियों के नाम हटाए गए

निरहुआ और Monalisa का पलंगतोड रोमांस, Bold अवतार में नजर आई हीरोइन; गर्मी में खूब देखा जा रहा है ये Video

सरकारी कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका, अब इन्हें नहीं मिलेगा HRA का लाभ, जानिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला में क्या कुछ कहा.?

आप भी देखिए –